दिल्ली में युवक की पीट-पीट कर हत्या, लोधी कॉलोनी मर्डर के आरोपी गिरफ्तार, पैसो को लेकर हुआ था विवाद

ADVERTISEMENT

दिल्ली में युवक की पीट-पीट कर हत्या, लोधी कॉलोनी मर्डर के आरोपी गिरफ्तार, पैसो को लेकर हुआ था विवाद
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Murder News: दरअसल, यह पूरा मामला दिल्ली के लोधी कॉलोनी की बताया जा रहा है. जहां एक युवक की लाश मिली है. मृतक की पहचान हिस्ट्रीशीटर शिवा निवासी के रुप में हुई है. जो कि मेहर चंद मार्केट, लोधी कॉलोनी, दिल्ली में रहता था. मामले की जांच के दौरान जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कगांले तो उन्होंने देखा कि चार लड़के मृतक को मुक्कों और लाठियों से पीट रहे थे. जब मृतक जमीन पर गिर गया तो हमलावर मौके से भाग गए. जिसके बाद पीड़ित ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने चारों हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. हमलावरों की पहचान जहांगीर, विशाल, दीपक और मोहम्मद शौकत अली उर्फ ​​डॉली उर्फ ​​समर अली के रूप में हुई। जांच के दौरान तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि आरोपी मोहम्मद शौकत अली उर्फ ​​डॉली उर्फ ​​समर अली मौके से फरार हो गया.

पैसो को लेकर हुआ था विवाद

क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रविंद्र यादव ने बताया कि आरोपी मोहम्मद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पुछताछ के दौरान पता चला कि वह साल 2022 में वह जहांगीर, विशाल और दीपक के संपर्क में आया, जो इलाके के गैंगस्टर थे. मृतक शिवा इलाके का हिस्ट्रीशीटर था और उसने अवैध गतिविधियों में शामिल बूटलेगर्स, ड्रग सप्लायर्स था. जिसने दूसरों लोगों से पैसे लेके जमा कर रखे थे. उसने बताया कि वह अपने साथियों जहांगीर, विशाल और दीपक के साथ इस इलाके में गांजा बेचने लगा. जिसके बाद दोनों गिरोह के बीच इलाके में पैसों को लेकर विवाद हो गया. इस पर चारों आरोपियों ने शिवा की लात-घूंसों व लाठी-डंडों से बेरहमी से हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी मोहम्मद मौके से फरार हो गया और बाद में वह अपनी पहचान बदलकर दिल्ली और एनसीआर के विभिन्न स्थानों पर रहने लगा.

आरोपी शौकत गांजे की खेती करता था

आरोपी मो. शौकत अली उर्फ ​​डॉली उर्फ ​​समर अली, 23 साल का है जो बिहार का स्थायी निवासी है. उसने आठवीं तक की पढ़ाई सरकारी स्कूल से ही की है. जलालाबाद क्षेत्र के आसपास के गांवों के ज्यादातर लोग गांजे की खेती करते हैं और इसे दिल्ली-एनसीआर में ले जाते हैं. आरोपी मो. शौकत अली उर्फ ​​डॉली उर्फ ​​समर अली को गांजे की छोटी खेप मिलती थी और वह इसे अपने एजेंटों के माध्यम से छोटे पैकेट में लोगों को बेचता था. मृतक शिवा और आरोपी मोहम्मद के बीच विवाद शुरू हो गया. पुलिस ने चारों आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜