जेल में बंद गैंगस्टरों पर पुलिस का शिकंजा, दिल्ली के ये टॉप मोस्ट गैंगस्टर घेरे गए, जेल से चलाते हैं जुर्म का काला कारोबार

ADVERTISEMENT

 जेल में बंद गैंगस्टरों पर पुलिस का शिकंजा, दिल्ली के ये टॉप मोस्ट गैंगस्टर घेरे गए, जेल से चलाते ह...
जांच जारी
social share
google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi Crime Gangster: द्वारका जिला पुलिस ने जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने की शुरुआत की है। पुलिस को पिछले कुछ दिनों से रंगदारी, जबरन वसूली, स्ट्रीट क्राइम जैसे मामलों में जेल में बंद गैंगस्टर और उनके गुर्गों के नाम शामिल नजर आ रहे थे। इस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने दिल्ली के जेलों में बंद बड़े और कुख्यात गैंगस्टर को कोर्ट से रिमांड पर लिया है।

जेल में कैद गैंगस्टरों पर शिकंजा

जिन गैंगस्टर्स को द्वारका पुलिस ने रिमांड पर लिया है उनमें कई बड़े नाम शामिल है जैसे काला जठेड़ी, नीरज बवानिया, नवीन बाली और राजू बसोदी का नाम है। नीरज बवाना दिल्ली के बवाना गांव का रहने वाला है। इसी वजह से उसके नाम के साथ बवाना जुड़ गया। नीरज पर हत्या, डकैती, लूट, जबरन उगाही, लोगों को धमकी देने और जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दर्ज हैं। 

ADVERTISEMENT

काला जठेड़ी, नीरज बवानिया, नवीन बाली पर नकेल

पिछले कुछ समय में सामने आया है की गैंगस्टर्स ने भी आपने अलग अलग ग्रुप बना लिए है और मिल कर काम कर रहे हैं, इसलिए पुलिस ने एक ग्रुप से काला जठेडी तो दूसरे से नीरज बवानिया जैसे गैंगस्टर को रिमांड पर लिया है। सागर धनकड़ के कत्ल के बाद काला जठेड़ी और नीरज बवानिया के बीच तलवार खींच गई थी।

जेल से काला कारोबार

फिलहाल द्वारका पुलिस द्वारका डिस्ट्रिक्ट में अपराध पर लगाम लगाने के इरादे से इन गैंगस्टर्स से पूछताछ कर रही है ताकि पता चल सके की जेल में बंद होने के बाद भी ये कैसे इलाके में रंगदारी के लिए फायरिंग जैसी वारदातों को अंजाम दिलवा रहे हैं। डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया की उनकी कोशिश इलाके में शांति बनाया रखना है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜