दिल्ली में घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार किलर्स ने जैतपुर में मचाई सनसनी

ADVERTISEMENT

दिल्ली में घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार किलर्स ने जैतपुर में मचाई सनसनी
Photo
social share
google news

दिल्ली से आशुतोष कुमार के साथ अरविंद ओझा की रिपोर्ट 
Delhi Crime News: दिल्ली के जैतपुर इलाके में युवती के हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मृतका की पहचान पूजा यादव के रूप में हुई है। फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। श्री चंद्र वोहरा ने बताया कि जैतपुर इलाके में एक दुखद घटना हुई है जहां पर बिटिया को बदमाशों ने गोली मारकर फरार हो गए इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

मृतका की पहचान पूजा यादव के रूप में हुई 

शुक्रवार शाम बदमाशों ने युवती को उसके घर पर गोली मारकर फरार हो गए इसके बाद आनन फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान पूजा यादव के रूप में हुई है। जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ADVERTISEMENT

मोटर साइकिल बिना नंबर प्लेट की

लोगों ने बदमाशों के मोटरसाइकिल को पकड़ लिया इसके बाद में पैदल फरार होने में कामयाब रहे। मोटर साइकिल बिना नंबर प्लेट की है फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही हैं।बताया जा रहा है कि मास्क पहने बदमाश युवती के घर पहुंचे और उसे गोली मार कर फरार हो गए इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजन गमगीन हैं। वहीं इलाके में घटना के बाद सनसनी फैल गई हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜