Atiq Murder Case: अतीक हत्याकांड के तीनों शूटरों की कोर्ट में पेशी

ADVERTISEMENT

Atiq Murder Case: अतीक हत्याकांड के तीनों शूटरों की कोर्ट में पेशी
Atiq Murder Case: अतीक हत्याकांड के तीनों शूटरों की कोर्ट में पेशी
social share
google news

Atiq Murder Case: अतीक हत्याकांड में तीनों शूटरों को SIT की टीम प्रतापगढ़ से प्रयागराज ला रही है। SIT इन शूटरों की रिमांड लेना चाहती है। इसके लिए उन्हें सीजीएम कोर्ट में आज पेश किया जाएगा। तीनों हमलावरों को प्रयागराज से प्रतापगढ़ की जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। अब एक बार फिर उन्हें पुलिस प्रयागराज ला रही है।

उधर, यूपी पुलिस ने अतीक की पत्नी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। कौशांबी से पश्चिम बंगाल तक छापेमारी की गई। शाइस्ता के कौशाम्बी, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला, मुम्बई और पश्चिम बंगाल में छिपे होने की आशंका है।

शाइस्ता के 20 से ज्यादा ऐसे मददगारों को चिह्नित किया गया है जिनसे उसको मदद मिल सकती है। इस सिलसिले में प्रयागराज का एक बिल्डर, शाइस्ता की करीबी एक महिला डॉक्टर, बनारस में रहने वाले अतीक के बहनोई से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

ADVERTISEMENT

उधर, गुड्डू मुस्लिम को अभी तक पुलिस तलाश रही है। अतीक अहमद का खास शूटर गुड्डू मुस्लिम ही उसका सारा नेटवर्क संभालता था, लेकिन अभी तक उसकी कुछ भी अता-पता नहीं है। वो आईएसआई से मंगवाए गए हथियार पंजाब के रास्ते लाने में गुड्डू मुस्लिम ही मैनेज करता था।

गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्‍याकांड में पांच लाख का इनामी है। शूटआउट के बाद आखिरी बार वो मेरठ में अतीक की बहन आयशा नूरी के घर नजर आया था जहां आयशा के पति अखलाक ने गले लगाकर उसका स्वागत किया था। उमेश पाल मर्डर केस के वायरल सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम झोले से बम निकालकर फेंकता नजर आ रहा है।

ADVERTISEMENT

पुलिस सूत्रों की मानें तो गुड्डू बमबाज यूपी से सैकड़ों किलोमीटर दूर कर्नाटक पहुंच गया था। दरअसल जिस दिन अतीक और अशरफ का मर्डर हुआ उसी दिन से गुड्डू पर कयासबाजी तेज है क्योंकि हत्या से पहले अशरफ गुड्डू मुस्लिम के बारे में कुछ बताना चाह रहा था लेकिन उससे पहले ही उसका मर्डर हो गया।

ADVERTISEMENT

अटकलें हैं कि अतीक और अशरफ को ये शक हो गया था कि गुड्डू मुस्लिम उनके खिलाफ मुखबिरी कर रहा था। उन्हें लगता था कि इसी वजह से असद और गुलाम का एनकाउंटर हुआ। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜