10 करोड़ की रॉल्स रॉयस कार में कुबेर ग्रुप मालिक और सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू का एक्सीडेंट

ADVERTISEMENT

10 करोड़ की रॉल्स रॉयस कार में कुबेर ग्रुप मालिक और सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू का एक्सीडेंट
rolls royce Phantom Vikas Malu :
social share
google news

vikas malu rolls royce accident :  हरियाणा के नूंह में 10 करोड़ रुपये की रॉल्स रॉयस फैंटम (rolls royce Phantom) कार सड़क हादसे के बाद उसमें भयंकर तरीके से आग पकड़ ली. इस हादसे के समय कार की स्पीड 200 किमी प्रति घंटे से ज्यादा बताई जा रही है. इसमें एक और चौंकाने वाली जानकारी आई है. बताया जा रहा है कि ये रॉल्स रॉयस फैंटम कार विकास मालू की है. ये वही विकास मालू (Vikas Malu) हैं जो फिल्म एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक के दोस्त हैं. जिनके फार्महाउस पर पार्टी के बाद अचानक सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ा था और फिर उनकी मौत हो गई थी. विकास मालू कुबेर ग्रुप के मालिक हैं. लेकिन इस हादसे में घायल होकर मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. विकास मालू के अलावा दो अन्य लोग भी कार में थे. सभी का इलाज किया जा रहा है. विकास मालू दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे थे. वहीं, हादसे के दौरान तेल टैंकर पलटा जिसमें 2 लोगों की मौत होने की खबर है.

rolls royce Fantom vikas malu accident

नूंह के पास रॉल्स रॉयस कार का हुआ हादसा

rolls royce Phantom Vikas Malu : बता दें कि हरियाणा के नूंह के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर उमरी गांव के पास ये हादसा 25 अगस्त की सुबह करीब 11 बजे हुआ. यहां तेल से भरा टैंकर अचानक टर्न लिया जिसके बाद रॉल्स रॉयस फैंटम से भिड़ंत हो गई. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसके आधार पर ये दावा किया जा रहा है कि हादसे के समय रॉल्स-रॉयस गाड़ी (HR 55 AJ 3195) की रफ्तार 200 किमी प्रति घंटे से ज्यादा थी. इस रॉल्स रॉयस फैंटम कार के साथ 5-6 लग्जरी गाड़ियों का काफिला भी पीछे था. कहा जा रहा है कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ उसे जगह पर तेल टैंकर जा रहा था, जो सड़क निर्माण कार्य में लगा हुआ था. इस जगह से गाड़ियां अचानक यू-टर्न लेती हैं. ये हादसा भी इस जगह से अचानक टैंकर के टर्न लेने से हुआ. जिसके बाद कार और टैंकर की जबर्दस्त टक्कर हुई. जिसके बाद कार में आग लग गई जबकि टैंकर पूरी तरह से पलट गया. 

vikas Malu rolls royce 

10 करोड़ की कार में अरबपति विकास मालू थे

rolls royce Phantom Vikas Malu : बताया जा रहा है कि रॉल्स रायस गाड़ी में विकास मालू और इनके साथ दिव्या नाम की महिला और तसबीर सवार थे. विकास मालू कुबेर ग्रुप के मलिक हैं.  ये सभी लोग राजस्थान के जयपुर में किसी कार्यक्रम के लिए जा रहे थे. हादसे में कार में सवार लोग घायल हुए. हादसे के तुरंत बाद जैसे ही ये लोग कार से बाहर निकाले गए तभी उसमें भयंकर आग पकड़ ली. वहीं, इस हादसे में टैंकर में सवार रामप्रीत पुत्र रामराज, कुलदीप पुत्र अशोक कुमार निवासी यूपी की दर्दनाक मौत हो गई. इसके अलावा टैंकर में सवार गौतम गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज नूंह के सरकारी अस्पताल में चल रहा है.  पुलिस ने बताया कि रॉल्स रॉयस हादसे में विकास मालू के अलावा दिव्या पुत्री कमल सिंह और तसबीर नाम के व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. इन तीनों घायलों का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है.

ADVERTISEMENT

vikas Malu rolls royce 

विकास मालू के दुनिया की सबसे महंगी रॉल्स रॉयस की 6 कारें हैं

कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू के पास 6 रॉल्स रॉयस की गाड़ियां हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दुबई ट्रिप के दौरान इनके पास रॉल्स रॉयस गाड़ी ली थी. इनके पास रॉल्स रॉयस घोस्ट के अलावा फैंटम और अन्य कई तरह की गाड़ियां हैं.

vikas Malu rolls royce 

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜