Noida Crime News: झगड़े के बाद बीवी को घर से निकाला, डेढ़ साल बेटी को गला दबाकर मार डाला

Noida Crime News: जेवर थाना क्षेत्र की नयी बस्ती में रहने वाले एक दंपति के बीच शुक्रवार रात को विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया तथा गुस्से में आकर अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

27 May 2023 (अपडेटेड: May 27 2023 5:03 PM)

follow google news

Noida Crime News: जेवर थाना क्षेत्र की नयी बस्ती में रहने वाले एक दंपति के बीच शुक्रवार रात को विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया तथा गुस्से में आकर अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दंपत्ति के चार बच्चे हैं

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के मोहल्ला सल्यान नयी बस्ती में रहने वाले दीपक की शादी गायत्री से हुई है। दोनों के चार बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दीपक ने अपनी पत्नी से मारपीट की और उसे घर से बाहर निकाल दिया तथा गुस्से में उसने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी कीर्ति का गला दबा दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

खान ने बताया कि इस घटना में कृति की मौत हो गई। जब वह उक्त घटना को अंजाम दे रहा था तो उसके तीन अन्य बच्चे मौके पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp