उत्तरी दिल्ली में बारह साल की नाबालिग से गैंगरेप, दो गिरफ्तार, तीन किशोर पकड़े गए

Delhi Rape: दिल्ली में 12 वर्षीय एक लड़की के साथ एक व्यक्ति तथा तीन किशोरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। एक महिला किशोरी को बहला-फुसला कर एक सुनसान स्थान पर ले गई थी, जहां उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Photo

Photo

07 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 7 2024 11:00 PM)

follow google news

Delhi Crime News: उत्तरी दिल्ली में 12 वर्षीय एक लड़की के साथ एक व्यक्ति तथा तीन किशोरों ने गैंगरेप किया। एक महिला किशोरी को बहला-फुसला कर एक सुनसान स्थान पर ले गई थी, जहां उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पुरुष और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं तीन आरोपी किशोरों को पकड़ा गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना दो जनवरी को यहां के सदर बाजार इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की कचरा बीनने का काम करती है और कचरा बीनने के लिए सदर बाजार इलाके में आई थी। उन्होंने बताया, ‘‘आरोपी महिला वहां एक चाय की दुकान पर नियमित तौर पर आती थी और लड़की को पहचानती थी। वह बहला-फुसला कर लड़की को किसी सुनसान जगह पर ले गई जहां 12, 14 और 15 वर्ष के तीन किशोर तथा चाय के दुकान का मालिक सुरेश (38) उनका इंतजार कर रहे थे।’’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कथित तौर पर लड़की को एक टेंट में ले गई और वहां तीनों नाबालिगों तथा पुरुष ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने लड़की को घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी । उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी उस वक्त सामने आई जब लड़की चार जनवरी को कचरा बीनने फिर से सदर बाजार इलाके में आई और उसने घटना की जानकारी अपने एक रिश्तेदार को दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां सदर बाजार थाने में एक टीम गठित की गई और मौके पर भेजी गई, चाय की दुकान के मालिक सुरेश और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपी किशोरों को पकड़ लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत दर्ज किए गए हैं। उसकी चिकित्सकी जांच की गई है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp