बॉयफ्रेंड के इस जाल से बचके रहना! फेसबुक पर दोस्ती, अश्लील वीडियो बनाकर किया Rape, पति को भेजी Nude Video

एक युवक ने पहले शादीशुदा महिला से फेसबुक के जरिये दोस्ती की। इसके बाद युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लड़की से रेप करता रहा।

CrimeTak

30 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 30 2024 2:52 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अश्लील Video संग ब्लैकमेलिंग का खेल

point

महिला की जिंदगी में आया तूफान

point

पति को भेज दी न्यूड वीडियो

बांदा से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट

Uttar Pradesh: यूपी के बांदा के ये उस चक्रव्यूह की कहानी है जिसमें जो एक बार फंसा बस समझ लीजिए कि बर्बाद हो गया। हम ब्लैकमेलिंग के जाल की बात कर रहे हैं जो मासूम लड़की के लिए बुना गया। वो जाल जिसमें लड़की को फंसाया गया। उसकी अश्लील वीडियो बनाई गई और रेप कर ब्लैकमेल किया गया। यूपी के बांदा में एक युवक ने पहले एक शादीशुदा महिला से फेसबुक के जरिये दोस्ती की। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लड़की से रेप करता रहा और वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करता रहा।

और पढ़ें...

अश्लील Video संग ब्लैकमेलिंग का खेल

इतना ही नही पैसे ना मिलने पर उसने युवती का न्यूड वीडियो उसके पति को भेज दिया, जिसके बाद पीड़ित महिला एसपी ऑफिस शिकायत करने पहुँच गयी। जहां एसपी के आदेश के बाद मामले में आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि उसकी एक युवक से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई।

Facebook से दोस्ती

दोनों मे नजदीकियां हुईं जिसके बाद बॉयफ्रेंड ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल और दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नही महिला का यह भी आरोप है कि वीडियो डिलीट करने के नाम पर पैसों की मांग की, पैसे ना देने पर पति सहित सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी दी। जिससे महिला ने डर के कारण कुछ पैसे दे भी दिए, लेकिन बीते दिनों आरोपी युवक ने पति से पैसो की डिमांड कर ना देने पर वीडियो उन्हें भेज दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी युवक कहता है कि मेरे ऊपर हत्या के मुकदमे चल रहे हैं।

जांच में जुटी बांदा पुलिस

आरोपी ने धमकी दी कि मुझे कोई दिक्कत नही होगी। उसने 3 दिन का समय दिया है वरना फ़ोटो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। पीड़ित महिला ने एसपी से शिकायत कर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस पूरे मामले में SHO कोतवाली नगर पंकज कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने एक युवक के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है, जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया है, महिला का डॉक्टरी परीक्षण और कोर्ट में बयान कराए जा रहे हैं, जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएग। महिला को हर हाल में न्याय दिया जाएगा। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp