चचेरे भाई ने रेप के बाद की 13 साल की बच्ची की हत्या, दांत काटे, जिस्म पर चोट के निशान, पानी की टंकी में छुपाया शव

TANSEEM HAIDER

30 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 30 2024 6:50 PM)

पुलिस ने घर के आसपास छानबीन शुरु की, कांशीराम आवास की बिल्डिंग की छत पर पानी की टंकी में लापता बच्ची का शव मिला। पुलिस के लिए ये ब्लाइंड केस था। 

CrimeTak
follow google news

वाराणसी से रौशन जायसवाल की रिपोर्ट

Varanasi: ये खौफनाक कत्ल का मामला यूपी के वाराणसी का है। यहां पहले 13 साल की बच्ची को दुकान पर चाट खिला कर बहकाया। फिर घर की छत पर बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी। कातिल ने कत्ल के सबूत मिटाने के लिए बच्ची के शव को पानी की टंकी में छिपा दिया। पुलिस ने जांच में खुलासा किया है कि घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में ही रहने वाले पट्टीदारी का मुहंबोला भाई है। हैरान कर देने वाली घटना वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर इलाके की है।

यह भी पढ़ें...

13 साल की बच्ची को दुकान पर चाट खिला कर बहकाया

फिलहाल पुलिस ने 31 साल के आरोपी आशीष उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल वाराणसी के कैंट थाना इलाके के राजाबाजार इलाके की रहने वाली 13 साल की बच्ची बीती 26 जून लापता थी। दो दिनों तक परिवार के लोग खोजबीन करते रहे लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल सका। जिसके पुलिस को इत्तेला की गई। पुलिस ने घर के आसपास छानबीन शुरु की तो उसी इलाके के काशीराम आवास की एक बिल्डिंग की छत पर रखी पानी की टंकी में लापता बच्ची का शव मिला। पुलिस के लिए ब्लाइंड मर्डर केस था। 

रेप और हत्या के बाद लाश टंकी में फेंकी

सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से कैंट थाना और SOG टीम ने मिलकर आरोपी को धर दबोचा। जो पड़ोस का पट्टीदारी का बच्ची का मुंहबोला भाई आशीष उर्फ गोलू निकला। घटना के बारे में और जानकारी देते हुए डीसीपी वरूणा चंद्रकांत मीणा ने बताया कि कुल 9 टीमों ने मिलकर इस वारदात का खुलासा किया है। जिसमें सबसे पहले CCTV कैमरों की मदद ली गई। जिसमें पड़ोस का रहने वाला आशीष उर्फ गोलू बच्ची के साथ जाता दिखा था। पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। जिसमें उसने बहला-फुसलाकर बच्ची को काशीराज अपार्टमेंट की छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर हत्या करके शव को पानी की टंकी में छिपा दिया था। 

    follow google newsfollow whatsapp