Noida में कार पार्किंग को लेकर बड़ा बवाल, कपल को पीटा, क्रिकेट बैट से तोड़ी गाड़ी, Video आया सामने

Noida: यूपी के नोएडा के सेक्टर-72 में कार पार्किंग (Car parking) को लेकर घमासान हो गया, क्रिकेट बैट से दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई और जमकर मारपीट हुई। इस हंगामे का वीडियो सामने आया है।

CrimeTak

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 2:04 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कार पार्किंग को लेकर जमकर हुई लड़ाई

point

क्रिकेट बैट से दो पक्षों के बीच हुई मारपीट

point

नोएडा सेक्टर-72 की सोसायटी में हुआ ये कांड

Noida: तीन मिनट और 12 सेकंड का ये वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मामूली सी बहस काबू के बाहर जा सकती है. दो पक्षों में हुई गर्मा गर्मी इस हद तक पहुंच गई कि गाड़ी और गाड़ी चलाने वाले दोनों की हालत खराब कर दी. यूपी के नोएडा (Noida) सेक्टर-72 में ये कांड हुआ है जहां पर दो पक्षों के बीच जमकर घमासान हुआ. एक चमचमाती लाल रंग की कार को बल्ले से कुछ ही सेकंड में चकना चूर कर डाला. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. पहले दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई फिर जब मन नहीं भरा तो गुस्सा कार पर निकाला. और इस सबके पीछे की वजह भी ये कार ही है. 

कार पार्किंग पर हुई लड़ाई 

और पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-72 के रहने वाले राजीव चौहान और नितिन के बीच एक कार को लेकर विवाद हुआ. दोनों के बीच गाड़ी की पार्किंग को लेकर लड़ाई हुई. धीरे-धीरे बात लड़ाई तक पहुंच गई फिर इसके बाद लड़ाई गाली-गलौज तक पहुंच गई. बस इसके बाद क्या होना था जो नितिन के पक्ष के लोग थे उन्होंने राजीव के साथ जमकर मारपीट की. राजीव को काफी चोटें आई, ये देखकर राजीव के बेटों ने डंडा और बल्ला उठाया और नितिन की गाड़ी की जमकर तोड़-फोड़ की. आरोप ये भी है कि युवकों ने मिलकर एक कपल को पीटा.

दो पक्षों में बल्ले से मारपीट

तीन मिनट के इस वीडियो में दोनों पक्षों के लोग आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की गाड़ी से सभी शीशों को तोड़ दिया. वीडियो में महिलाएं भी बीच बचाव करती हुई नजर आई लेकिन तब तक मामला काफी बिगड़ चुका था. सिर्फ एक कार पार्किंग को लेकर लोगों के बीच मारपीट हो जाना या फिर गाड़ी को नुक्सान पहुंचा ये दर्शाता है कि लोगों में संयम की गुंजाइश नहीं है. नतीजा ये कि दोनों ही पक्षों को काफी भारी नुक्सान उठाना पड़ा है. 

सोसायटी में पार्किंग को लेकर बवाल

वीडियो में महिलाए भी कहा सुनी करने हुए नजर आ रही है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर ली जा रही है. वीडियो में दिखे लोगों की पहचान कर उनपर कार्रवाई की जाएगी. और ऐसा भी नहीं है कि ये कोई पहला मामला सामेन आया है. क्योंकि कई सोसाइटी में पार्किंग का मुद्दा देखा गया है. जाहिर सी बात है कोई किसी की सुनना भी नहीं चाहता है लिहाजा ऐसा घटानाए काफी तेजी से सामने आ रही हैं. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp