प्यार का झांसा देकर बेटी से रेप किया, फिर अश्लील वीडियो डिलीट करने की शर्त पर मां का भी किया रेप

UP: यूपी के मेरठ से बड़ी वारदात सामने आई है जहां पर आरोपी ने मां और बेटी दोनों के साथ रेप किया. दोनों की अश्लील वीडियो बनाकर उनकी इज्जत लूटता रहा और पैसे भी ऐंठता रहा, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

CrimeTak

23 May 2024 (अपडेटेड: May 23 2024 4:19 PM)

follow google news

UP: यूपी के मेरठ से बड़ी वारदात सामने आई है जहां पर मां और बेटी के साथ रेप किया गया. आरोपी ने पहले लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और होटल बुलाकर उसका रेप किया. लड़की को ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. इस वीडियो के दम पर उसने लड़की की मां के साथ भी रेप किया. दोनों के साथ रेप करता रहा और पैसे भी ठगता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने ये सारे गुनाह कबूल किए हैं 

होटल बुलाकर कर किया लड़की से रेप

और पढ़ें...

पुलिस अधिकारी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि आरोपी का नाम सलीम अंसारी है जो कि मेरठ के गोलाकुआं का रहने वाला है. करीब एक साल पहले सलीम ने पीड़िता से दोस्ती की थी और उससे प्यार करने का नाटक करता रहा. फिर एक रोज वो पीड़िता को अपनी बातों में बहला फुसलाकर टीपीनगर के फुटबॉल चौक के पास एक होटल में ले गया. वहां उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. 

लड़की की मां के साथ भी किया रेप

वीडियो की धमकी देकर पीड़िता के साथ आरोपी लगातार रेप करता रहा. इसके साथ-साथ वो उससे पैसे भी ऐंठता रहा. जब पीड़िता परेशान हो गई तो उसने अपनी मां को ये सारी बातें बताईं. आरोपी से बातचीत करके महिला ने उसे वीडियो डिलीट करने को कहा तो उसने महिला को मिलने बुलाया. जब वो मिलकर वीडियो डिलीट करवाने गई तो आरोपी ने महिला के साथ भी रेप किया. उसका भी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. परेशान होकर महिला ने सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने महिला की तहरीर के मुताबिक आरोपी सलीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी सलीम से पूछताछ की तो उसने अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए. पुलिस फिलहाल जल्द से जल्द इस मामले में चार्जशीट फाइल कर रही है ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जा सके. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp