रेप किया-जेल गया, जमानत पर आकर सरेराह लड़की को कुल्हाड़ी से काट डाला, रेपिस्ट और कातिल की खूंखार जोड़ी

UP Murder: यूपी के कौशाम्बी में सरेआम दो दरिंदों ने युवती की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, आरोपियों में एक हत्यारा है जबकि दूसरा लड़की के रेप का आरोपी

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

22 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 22 2023 5:20 PM)

follow google news

कौशांबी से अखिलेश कुमार की रिपोर्ट

UP Big Crime: यूपी के कौशांबी में महेवाघाट में एक लड़की की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए। जांच में खुलासा हुआ कि लड़की एक रेप पीड़िता है। कुल्हाड़ी से काटकर दो युवकों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि लड़की का परिवार मछली का व्यापार करता है। आरोप है कि पीड़ित की एक बेटी के साथ गांव के ही रहने वाले पवन निषाद ने एक महीने पहले रेप किया था।  

बीच सड़क में लड़की को मार डाला

इस मामले में महेवाघाट पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पवन निषाद को जेल भेज दिया था। बताया जा रहा कि 15 दिन पहले ही पवन निषाद जेल से छूट कर वापस घर आया था। जिसके बाद पवन और उसके बड़े भाई अशोक निषाद ने रेप पीड़िता और उसके परिजनों पर मुकदमे में सुलह करने का दबाव बनाया। काफी कोशिशों के बाद भी युवती ने सुलह करने से साफ इनकार कर दिया। सोमवार को पीड़िता घर कुछ ही दूरी पर कुछ सामान लेने गई थी।  

एक भाई रेपिस्ट दूसरा हत्यारा

लड़की घर का सामान लेकर अपने वापस लौट रही थी। तभी रेप के आरोपी भाई अशोक निषाद ने पीछे से सरेआम सड़क पर रेप पीड़िता युवती को कुल्हाड़ी से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि ये घटना पूरे गांव के सामने हुई लेकिन किसी ने भी लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की। हमले में युवती ने मौके पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। दोनों आरोपी कत्ल के बाद बेखौफ होकर गांव से फरार हो गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक अशोक निषाद कुछ महीने पहले जेल से हत्या के एक मामले मे और उसका भाई पवन 15 दिन पहले बलात्कार के मुकदमे में जमानत पर रिहा होकर आए थे। 

रेप केस में नहीं की सुलह तो हत्या

जेल से आने के बाद आरोपी लगातार लड़की के परिवार पर मुक़दमें मे सुलह का दबाव बना रहे थे। परिवार के दबाव मे ना आने पर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं मामले में SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि:

थाना महेवाघाट के ढेरहा गांव में एक ही बिरादरी के दो पक्षों के बीच मे पुरानी रंजिश मुकदमे बाजी को लेकर आपस मे विवाद हुआ जिसमे एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के लोगो ने 20 वर्षीय युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिमसें महेवाघाट पर सुसगंत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp