एक बदमाश ने सनी लियोनी की इस चीज़ के साथ कर दिया गलत काम!

sunny leones became a victim of fraud एक बदमाश ने सनी लियोनी की इस चीज़ के साथ कर लिया गलत काम!

CrimeTak

18 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

follow google news

पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी के साथ एक ऐसा मामला सामने आया कि उनके होश उड़ गए हैं, एक शख्स ने उनके साथ कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्होंने सिर पकड़ लिया। हुआ दरअसल ये कि पूर्व पॉर्न स्टार और मौजूदा टीवी और फिल्मों की एक्ट्रेस सनी लियोन धोखाधड़ी औऱ ठगी का शिकार हो गई हैं।

सनी लियोनी ने एक ट्वीट कर ये आरोप लगाया कि कुछ बदमाशों ने उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल 2,000 रुपये का कर्ज लेने के लिए किया है। जिसके बाद उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हो गया है। उन्होंने इंडिया बुल्स सिक्योरिटीज पर मदद न करने का भी इल्जाम भी लगाया

सनी लियोन ने लिखा,

"कुछ बेवकूफों ने 2000 रुपये का कर्ज लेने के लिए मेरे पैन का इस्तेमाल किया और मेरे सिबिल स्कोर को एफकेसी किया और इंडिया बुल्स सिक्योरिटी लिमिटेड इस मामले में मेरी कोई मदद नहीं कर रहा है। भारत कैसे इसकी अनुमति देता है?”

ट्वीट के कुछ वक्त बाद ही कंपनी ने सनी लियोनी से संपर्क कर उनकी परेशानी का समाधान कर दिया, जिसके बाद सनी ने अपने ट्वीट्स को डिलीट कर एक दूसरा ट्वीट किया।

अभिनेत्री ने एक और ट्वीट किया जिसमें दावा किया गया था कि इंडियाबुल्स सिक्योरिटीज लिमिटेड और इंडियाबुल्स होम लोन ने उनके मुद्दे को तुरंत हल कर दिया है।

अभिनेत्री ने लिखा

“धन्यवाद इंडियाबुल्स सिक्योरिटीज लिमिटेड एंड इंडियाबुल्स होम लोम।इस मामले को तेजी से हल करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह फिर कभी नहीं होगा। मुझे पता है कि आप उन सभी लोगों का ध्यान रखेंगे जिन्हें ऐसी समस्याओं से गुजरना पड़ता है। कोई भी खराब सिबिल से निपटना नहीं चाहता !!!"

सनी लियोन के ट्वीट के बाद से ही उनकी वॉल पर कई दूसरे लोग भी अपनी शिकायत करने लगे हैं। कई शिकायतकर्ताओं ने दावा किया है कि उनकी क्रेडिट रिपोर्ट में उन लोन्स को भी लिस्ट किया गया है, जिन्हें उन्होंने कभी लिया ही नहीं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp