दिल्ली में पकड़ा गया चप्पल वाला स्पाइडरमैन, बोनट पर कर रहा था स्टंट, पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

दिल्ली में स्पाइडरमैन की पोशाक पहने एक शख्स बाकायदा शूट कर रहा था। बोनट पर बैठे स्पाइडरमैन को लोगों ने देखा तो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

CrimeTak

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 6:21 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पुलिस ने जाल फेंक कर दबोचा स्पाइडरमैन

point

कार के बोनट पर बैठा था स्पाइडरमैन

point

स्पाइडर मैन का कटा चालान

Delhi: द्वारका की सड़कों पर एक स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठे स्पाइडरमैन को लोगों ने देखा तो दिल्ली वाले भी हैरान रह गए। स्पाइडरमैन की पोशाक पहने एक शख्स बाकायदा शूट कर रहा था। बोनट पर बैठे स्पाइडरमैन को लोगों ने देखा तो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया के वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने इस स्पाइडरमैन के खिलाफ जांतच शुरु कर दी। 

और पढ़ें...

स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठा स्पाइडरमैन

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जांच के बाद तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने एएसआई देवेंद्र जोशी और हेड कांस्टेबल यशपाल को स्पाइडरमैन की तलाश में लगा दिया। पुलिस टीम ने स्कॉर्पियो कार नंबर DL 9C BC3398 का पता लगाया और आरोपी को रामफल चौक द्वारका के पास इंटरसेप्ट कर लिया। पुलिस की टीम ने इस स्पाइडरमैन की पोशाक पहने शख्स को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने शुरु की तलाश

नकली स्पाइडरमैन की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाले 20 साल के आदित्य के रूप में हुई। गाड़ी के ड्राइवर की पहचान दिल्ली के महावीर एन्क्लेव में रहने वाले दिनेश कुमार के बेटे 19 साल के गौरव सिंह के रूप में हुई है। पुलिस अफसरों के मुताबिक वाहन के मालिक और चालक पर खतरनाक ड्राइविंग, प्रदूषण प्रमाण पत्र के बिना गाड़ी चलाने और सीट बेल्ट नहीं पहनने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने 26 हजार रुपये का चालान किया है। 

पुलिस ने काट दिया 26 हजार का चालान

अफसरों का कहना है कि दिल्ली यातायात पुलिस सभी नागरिकों के लिए सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराती है। सड़कों पर इस तरह के लापरवाह व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कानून को बनाए रखने और सड़क उपयोगकर्ताओं के जीवन की रक्षा के लिए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp