Jharkhand News: रांची में खौफनाक वारदात, बगदा घाटी में दो बच्चो व एक महिला की अधजली लाश मिली

Ranchi News: मामला बेहद गंभीर है लिहाजा पुलिस अफसरों ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम से घटनास्थल का मुआयना भी कराया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

05 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 5 2023 5:29 PM)

follow google news

Jharkhand Crime News: रांची जिला के बुढ़मू थाना क्षेत्र के बगदा घाटी में दो बच्चो समेत एक महिला अधजली लाश पुलिस ने बरामद की है। डीएसपी खलारी अनिमेष नैथानी व बुढ़मू थाना प्रभारी ने घटनास्थल का मौका मुआयनवा किया है। पुलिस अधिकरियों के मुताबिक इस केस में जांच जारी है। 

मामला बेहद गंभीर है लिहाजा पुलिस अफसरों ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम से घटनास्थल का मुआयना भी कराया है। फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो सकी है ये शव बुरी तरह से जले हुए हैं। 

ये मामला तब सामने आया जब एक अज्ञात व्यक्ति ने ठाकुरगांव थाने को बगड़ा घाट के पास लाशें पड़ी होने की सूचना दी। घटनास्थल बगड़ा घाट चतरा और रामगढ़ की सीमा पर मौजूद है। शुरुआती जांच के मुताबिक ऐसा लगता है कि महिला और उसके दो बच्चों की कहीं और हत्या कर शवों को बगड़ा घाट के पास फेंक दिया गया और पहचान छिपाने के लिए शवों में आग लगा दी गई है। 

अब पुलिस सभी थानों से गुमशुदगी की शिकायत के बारे में जानकारी जुटा रही है ताकि बगड़ा से बरामद शवों की पहचान सुनिश्चित की जा सके। एसपी ग्रामीण नौशाद आलम ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस की टीमें आस पास के जिलों वा थानों से सभी लापता व्यक्तियों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही हमें इनपुट मिलने की उम्मीद है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp