पति का कत्ल कर बाथरुम में दफ्ना दी लाश, खुला हत्या का राज़ तो सामने आई बीवी के Love Affair की ये कहानी

रूपराम की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। रुपाराम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रुपाराम की हत्या कर लाश को बाथरुम में दबा दिया गया है।

CrimeTak

29 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 29 2024 8:27 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पुलिस ने टॉयलेट से खोदकर निकाली लाश

point

सामने आई अफेयर की कहानी

point

रुपराम की पत्नी से चल रही है पूछताछ

हनुमानगढ़ से गुलाम नबी की रिपोर्ट

Rajasthan News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में कत्ल का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां प्रेम प्रसंग में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल हनुमानगढ़ जिले के भादरा विधानसभा के गोगामेडी में रिश्तो के कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पत्नी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पति को मार कर घर के टॉयलेट में दफना दिया। मामला जब सबके सामने आया तो पूरा इलाका सन्न रह गया। घटना के मुताबिक गांव का रूपराम अपने घर से 16 दिनों से लापता था।

और पढ़ें...

पति की हत्या कर पत्नी ने टॉयलेट में दफना दिया शव

इस बाबत मृतक रूपराम के परिजनों द्वारा थाने में एप्लीकेशन दी गई। बावजूद इसके पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। इस पर परिजनों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने स्थानीय विधायक से गुहार लगाई इसके बाद पुलिस हरकत में आई। जांच शुरु हुई और जब रूपराम की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। रुपाराम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रुपाराम की हत्या कर लाश को बाथरुम में दबा दिया गया है। ये खुलासा होते ही पुलिस ने घर में बने टॉयलेट को खुदवाया और उसमें से रूपराम के शव को बाहर निकलवाया।

खुला राज तो सामने आई अफेयर की कहानी

पुलिस अफसरों के मुताबिक ये मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। आरोपी पत्नी से लगातार पूछताछ की जा रही है। दूसरी तरफ रुपराम के परिजनों ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाया है। आरोप है कि कई बार पुलिस के सामने गुहार लगाने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई। परिजनों ने पहले ही शक जताया था कि रूपराम की पत्नी ही अपने पति को मार सकती है लेकिन पुलिस ने ना जाने क्यों कार्रवाई नहीं कर रही थी। मौके पर एफएसएल टीम ने भी साक्षी जुटाये हैं। पुलिस की मानें तो कत्ल के इस मामले में और भी चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp