यहां कई दिनों से लग रही 'रहस्यमयी आग', अपने आप लग जाती है आग, एक महीने में 3 लोगों की गई जान

News: चूरू जिले के भेसली गांव में गुरुवार देर शाम रहस्यमयी आग लगने के मामले में नया मोड़ सामने आया है

Crime Tak

Crime Tak

15 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 15 2024 2:55 PM)

follow google news

News: चूरू जिले के भेसली गांव में गुरुवार देर शाम रहस्यमयी आग लगने के मामले में नया मोड़ सामने आया है. गांव के भूप सिंह के घर में एक पखवाड़े से अधिक समय से लगी रहस्यमयी आग में चार साल के बच्चे की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है. पुलिस ने बच्चे के शव को गड्ढे से निकलवाकर उसका पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की है.

रहस्यमयी तरीके से आग

मामले को लेकर थाना अधिकारी मदलाल बिश्नोई ने बताया कि भूपासिह के चार वर्षीय पुत्र गर्वित की 13 फरवरी को अचानक उल्टी आने से हुई मौत के मामले में जिला कलक्टर से अनुमति लेकर बालक के शव की खुदाई कराई गई. एक गड्ढा खोदकर जहां बच्चे को दफनाया गया था। निकला। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया.

इस कार्रवाई के दौरान चूरू से एफएसएल टीम भी पहुंची और मौत के कारण सहित कई कारणों के नमूने लिए गए. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट के बाद वास्तविक स्थिति सामने आयेगी.

गौरतलब है कि इसी गांव के भूप सिंह के घर में पिछले 15 दिनों से लगातार अज्ञात कारणों से आग लग रही है. घर में रखे कपड़े, जानवर, चारा व घरेलू सामान सहित घर के किसी हिस्से में अचानक आग लग जाती है, जिससे गांव में भय का माहौल बन जाता है.

भूप सिंह की दादी 82 वर्षीय कस्तूरी देवी का 1 फरवरी को निधन हो गया था. और 13 फरवरी को उनके चार साल के बेटे गर्वित की मौत हो गई. जिसके बाद 28 फरवरी को भूप सिंह के दूसरे बेटे सात साल के अनुराग की भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सभी की एक बार उल्टी होने के बाद मौत हो गई. भूप सिंह के दो बेटे थे, दोनों ही मौत का ग्रास बन गये। जिसके बाद से परिवार डरा हुआ और सदमे में है. तीन मौतों के बाद घर में आग का तांडव शुरू हो गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बड़े बेटे अनुराग के दाह संस्कार के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp