अश्लील गाना बजाने से रोका तो ट्रैक्टर से कुचल कर मार दिया, पंजाब का खौफनाक कांड

DEEPIKA SHARMA

18 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 18 2024 7:25 PM)

पंजाब के गुरदासपुर में एक महिला ने कुछ शोहदों को तेज आवाज में अश्लील गाने बजाने से रोका तो उन्होंने महिला को ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला। इस हमले में उसका बेटा भी बुरी तरह जख्मी हो गया।

CrimeTak
follow google news

Gurdaspur: पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से अजीब मामला सामने आया है. एक ट्रैक्टर पर तेज आवाज में अश्लील गाने बजाने से रोकने पर ट्रैक्टर चलाने वाले शख्स ने एक बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को कुचल डाला. मौके पर ही बुजुर्ग महिला हरजीत कौर की मौत हो गई और उनके बेटे निशान सिंह घायल हो गए. पुलिस ने घायल युवक के बयान दर्ज किए और 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया और ट्रैक्टर के पहियों तले बुजुर्ग महिला को बुरी तरह से कुचल दिया. 

अश्लील गाना बजाने पर हुआ कत्ल

यह भी पढ़ें...

घायल शख्स निशान सिंह ने बताया कि गांव में एक प्लॉट पर कुछ लोग मिट्टी डालने का काम कर रहे थे और आरोपी ट्रैक्टर पर तेज आवाज में अश्लील गाने चला रहे थे. तभी निशान की मां हरजीत कौर ने उन लोगों को अश्लील गाने बंद कर म्यूजिक की आवाज धीमी करने को कहा. इसी बात पर नाराज आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी मां पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और उन्हें बुरी तरह कुचल दिया. मौके पर ही हरजीत कौर की मौत हो गई. जब वो अपनी मां को बचाने के लिए आगे बढ़ा तो लड़कों ने उस पर भी ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे उसकी दाहिनी टांग टूट गई. निशान सिंह को इलाज के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल ले जाया गया. पीड़ित निशान सिंह और उसके परिवार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई और खुद के लिये इंसाफ की मांग की है.

बुजुर्ग महिला को ट्रैक्टर से कुचला 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए SHO कुलविंदर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चलाने वाला विजय पाल सिंह प्लॉट पर मिट्टी डाल रहा था, इसी दौरान वो ट्रैक्टर पर तेज आवाज में गाने बजाने लगा. इसी बीच हरजीत कौर और निशान सिंह ने आवाज कम करने को कहा तो उसने गुस्से में आकर मां-बेटे पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसका बेटा निशान सिंह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका बयान दर्ज कर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

    follow google newsfollow whatsapp