आज़मगढ़ में ज़हरीली शराब का क़हर, अब तक 10 लोगों हो चुकी मौत, पांच की हालत बहुत ख़राब

आज़मगढ़ में शराब ने मचाया मौत का क़हर, ज़हरीली शराब ने ले ली 10 लोगों की जान, Poisonous liquor death, azamgarh wine, latest crime news, read more crime news in crimetak, Poisonous liquor death

CrimeTak

21 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

follow google news

आज़मगढ़ में ज़हरीली शराब का क़हर

Latest Crime: उत्तर प्रदेश में ऐन चुनाव के बीचो बीच शराब का क़हर आज़मगढ़ में टूटा है। उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में अहरौला थाना इलाक़े में ज़हरीली देसी शराब पीने से दस लोगों की मौत हो गई जबकि 24 से ज़्यादा लोगों के बीमार होने की ख़बर सामने आई है। शराब के इस कहर की घटना सामने आने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा काटा और सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में फिलहाल दो ही लोगों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। खुलासा है कि माहुल में एक देसी शराब की दुकान से रविवार को जो शराब ख़रीदी गई थी उसे पीने के बाद ही ये घटना हुई।

शराब पीने वाले दस लोगों की मौत

Azamgarh Poisonous Liquor: बताया जा रहा है कि रविवार की शाम बेची गई शराब पीने वालों के लिए जानलेवा साबित हुई। शराब पीनों वालों में से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों की पहचान

माहुल के निवासी फेकू

माहुल के निवासी झब्बू

माहिल के निवासी रामकरन बिंद

माहूल के निवासी अच्छेलाल

माहुल के निवासी सतिराम

रसूलपुर के निवासी विक्रम बिंद

लहुरमपुर के निवासी पंचम

राजापुर के निवासी बुद्धू

राजापुर माफी के निवासी छेदी

दक्खिन गांव के निवासी रामप्रीत

हुई है।

कौन है ज़हरीली शराब का कसूरवार

Azamgarh News in Hindi: इस जहरीली शराब को पीने के बाद बीमार हुए 24 से ज़्यादा लोग अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक इलाज करवा रहे पांच से ज़्यादा लोगों की हालत बेहद ख़राब है। पुलिस के बड़े कप्तान का कहना है कि इस ज़हरीली शराब कांड की जांच करवी जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि इस मामले में और दोषियों की तलाश की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp