Porn Film दिखा रहा था 10 साल की बच्ची को, मां ने रंगे हाथों म्यूजिक टीचर को पकड़ा, टीचर गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

04 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 4 2024 3:25 PM)

परिवार वाले 10 साल की बच्ची को म्यूजिक टीचर अनुराग सैमुअल के पास म्यूजिक की क्लास लेने भेजते थे। आरोपी टीचर बच्ची को अपने लैपटॉप पर पोर्न मूवी दिखाते रंगे हाथों पकड़ा गया।

CrimeTak
follow google news

Noida: क्या आप जानते हैं कि देश में बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वालों में सबसे ज्यादा कौन लोग होते हैं? दरअसल आंकड़ों से खुलासा हुआ है कि छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाले हमारे आपके जानकार, पड़ोसी, नजदीकी दोस्त या टीचर होते हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला नोएडा में सामने आया है। जहां 10 साल की बच्ची से स्कूल का टीचर छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें...

बच्ची को लैपटॉप पर दिखाता था पॉर्न फिल्म

ये घटना नोएडा के थाना फेस 3 की है। यहां बच्ची के परिवार वाले 10 साल की बच्ची को म्यूजिक टीचर अनुराग सैमुअल के पास म्यूजिक की क्लास लेने भेजते थे। 10 साल की बच्ची अनुराग के पास म्यूजिक सीखने आती है। आरोपी टीचर 10 साल की बच्ची को अपने लैपटॉप पर पोर्न मूवी दिखाता था। इस दौरान टीचर बच्ची के अंगों के साथ छेड़छाड़ किया करता था। बुधवार को बच्ची की मां ने टीचर को रंगे हाथों पकड़ लिया और पूरे मामले की खबर पुलिस को दी गई। टीचर की पोल खुलते ही आरोपी मौके से फरार हो गया।

बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला टीचर गिरफ्तार  

जानकारी के मुताबिक थाना फेस-3 नोएडा पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से आरोपी टीचर को सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। थाना फेस-3 की पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस की टीम आरोपी टीचर अनुराग सैमुअल से पूछताछ कर रही है। पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी टीचर के गैजेट्स को जब्त कर लिया गया है। अनुराग साइमूल तुर्कमान गेट थाना चांदनी महल नई दिल्ली इलाके का रहने वाला है। आरोपी टीचर की उम्र करीब 48 साल है। पुलिस अफसर और बच्चों से जुड़ी एनजीओ अक्सर आगाह करते हैं कि बच्चों पर नजर रखें। उनसे स्कूल और मिलने जुलने वालों के बारे में पूछें।
 

    follow google newsfollow whatsapp