टिकट मांगा तो कर दिया मर्डर, केरल में चलती ट्रेन से टीटीई को धक्का देकर मार डाला, हत्या के आरोप में प्रवासी मजदूर गिरफ्तार

Kerala: चलती ट्रेन से यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) को धक्का देकर उसकी हत्या करने के आरोप में ओडिशा के एक प्रवासी मजदूर को गिरफ्तार किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 8:05 PM)

follow google news

Kerala Crime: चलती ट्रेन से यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) को धक्का देकर उसकी हत्या करने के आरोप में ओडिशा के एक प्रवासी मजदूर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ओडिशा के गंजम के मूल निवासी आरोपी रजनीकांत को कल शाम घटना के तुरंत बाद पास के पलक्कड़ जिले से हिरासत में ले लिया गया और आज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि वह ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रहा था। यह वारदात एर्नाकुलम से पटना जाने वाली ट्रेन में हुई।

मांगा टिकट तो चलती ट्रेन से दिया धक्का

एर्नाकुलम के विनोद (48) नामक टीटीई की कथित तौर पर चलती ट्रेन से आरोपी द्वारा धक्का दिए जाने के बाद मौत हो गई। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया कि टीटीई के रेल पटरी पर गिरने के बाद विपरीत दिशा में जा रही एक अन्य ट्रेन ने उसे कुचल दिया। आज सुबह दर्ज की गई प्राथमिकी के मुताबिक आरोपी ने जानबूझकर हत्या करने की नियत से टीटीई को चलती ट्रेन से धक्का दिया। रजनीकांत बिना टिकट के यात्रा कर रहा था,इसपर टीटीई ने उससे जुर्माना भरने को कहा जिससे वह नाराज हो गया। 

केरल के त्रिशूर से दिल दहला देने वाली घटना

प्राथमिकी के अनुसार 'टीटीई दरवाजे के पास खड़ा था और आरोपी ने उसे मारने के इरादे से उसे पीछे से धक्का दे दिया।' त्रिशूर रेलवे पुलिस ने एक अन्य यात्री की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने आज कहा कि आधिकारिक ड्यूटी के दौरान विनोद की मौत बहुत पीड़ादायक है। एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि आरोपी को उचित सजा दिलाने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp