Sunny Leone को क्यों खटखटाना पड़ा केरल हाईकोर्ट का दरवाजा, क्यों दर्ज हुई थी FIR?

Sunny Leone Fir Case: जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी ने करार के एक मामले में एफआईआर रद्द कराने के लिए अब अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

CrimeTak

16 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

follow google news

Kerala High Court News: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर छा जाने वाली जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अदालत (Court) के चक्कर काटने को मजबूर हैं। सेलेब्रिटी (Celebrity) सनी लियोनी को अपने प्रोग्राम में बुलाकर उसकी शान बढ़ाने का चस्का हिन्दुस्तान के हरेक हिस्से में है।

लेकिन ऐसा ही एक मामला केरल से उस वक़्त सामने आया जब एक प्रोग्राम में भाग लेने के लिए इस मशहूर अदाकारा के खिलाफ करार तोड़ने का एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। ये क़िस्सा चार साल पुराना है लिहाजा कोर्ट कचहरी के चक्कर से दूर होने की गरज से ही सनी लियोनी ने अब केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

सनी लियोनी ने केरल उच्च न्यायालय का रुख करते हुए अपने खिलाफ दर्ज एक एफआईआर को रद्द करने का अनुरोध किया।

Sunny Leone Fir Case: केरल राज्य पुलिस की अपराध शाखा ने चार साल पहले कोझीकोड में मंच पर एक प्रस्तुति के लिए एक कंपनी के साथ अनुबंध की शर्तों को न मानने और कंपनी के साथ किए करार को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कंपनी ने बॉलीवुड की मशूहर अदाकारा को अदालत में घसीट लिया था और उनके खिलाफ एक FIR तक दर्ज करवा दी थी।

इस एफआईआर के दर्ज होने के बाद सनी लियोनी को पुलिस की जांच में शामिल होने के लिए बार बार केरल आने को मजबूर होना पड़ रहा था। लिहाजा सनी लियोनी ने इस सिलसिले में कंपनी के साथ समझौते की बात की थी।

Sunny Leone Fir Case: अभिनेत्री सनी लियोनी ने केरल हाईकोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में अपने साथ साथ अपने पति तथा उनके कर्मचारी के खिलाफ कंपनी की तरफ से लगाए गए आरोपों को खारिज किया।

इसके अलावा अदालत में दाखिल याचिका में सनी लियोनी ने ये भी दावा किया है कि वे किसी भी तरह के ऐसे अपराध में शामिल नहीं रहीं हैं जिससे उन्हें अदालत के चक्कर काटने को मजबूर होना पड़े।

अपराध शाखा एर्नाकुलम जिले के शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर दर्ज मामले की जांच कर रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp