गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने खाया जहर, अस्पताल में मौत, हाल ही में लेडी डॉन से हुई थी जठेड़ी की शादी

TANSEEM HAIDER

03 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 3 2024 8:33 PM)

फिलहाल ये कहा जा रहा है कि वो बीमार थी। धोखे से बीमारी की दवा समझकर उन्होने कीटनाशक खा लिया। इलाज के दौरान काला जठेड़ी की मां कमला देवी ने एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जहर पीने या गलती से कीटनाशक खा लेने के कारणों की जांच पुलिस कर रही है।

CrimeTak
follow google news

Sonipat: सोनीपत में तिहाड़ जेल में कैंद गैंगस्टर काला जठेड़ी से जुड़ी बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि काला जठेड़ी की मां ने जहर खाकर जान दे दी है। फिलहाल ये कहा जा रहा है कि वो बीमार थी। धोखे से बीमारी की दवा समझकर उन्होने कीटनाशक खा लिया। इलाज के दौरान काला जठेड़ी की मां कमला देवी ने एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जहर पीने या गलती से कीटनाशक खा लेने के कारणों की जांच पुलिस कर रही है।

जठेड़ी की मां ने जहर खाकर दी जान

यह भी पढ़ें...

कमला देवी का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। पुलिस के मुताबिक डॉक्टरों की निगरानी में गुरुवार को कमला देवी के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। संदीप उर्फ काला जठेड़ी गुरुवार को अपनी मां कमला देवी की अंतिम यात्रा में शामिल हो सकता है। आपको बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में काला जठेड़ी ने अनुराधा उर्फ रिवाल्वर रानी से शादी रचाई थी। शादी के लिए बुक बैंक्वेट हॉल यानी संतोष गार्डन में पुलिस की सुरक्षा पहले से मौजूद थी। 

हाल ही में लेडी डॉन से की थी शादी

आपको बता दें कि काला जठेड़ी को 30 जुलाई, 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल आफ आर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया रखा है। दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड में वो और उसका गैंग जुर्म की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से धर दबोचा था। उसके साथ-साथ काला की होने वाली दुल्हन लेडी डॉन अनुराधा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

    follow google newsfollow whatsapp