IAS की बीवी का आया गैंगस्टर पर दिल, नाराज पति ने घर से निकाला तो फिर जो किया तो पूरा शहर हिल गया

Gujarat News: गुजरात की राजधानी गांधीनगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक आईएएस अधिकारी की पत्नी गैंगस्टर के इश्क में पड़ कर अपने पति को छोड़ कर चली गई। इतना ही नहीं वो गैंगस्टर के गैंग में शामिल हो कर बाकायदा पेशेवर मुजरिमों की तरह क्राइम करने लगी।

CrimeTak

22 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 23 2024 2:15 PM)

follow google news

Gujarat News: गुजरात की राजधानी गांधीनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक आईएएस अधिकारी की पत्नी ने अपने घर के सामने ही जहर खा लिया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई. इस महिला का मायका तमिलनाडु में है और बताया जा रहा है कि वह वहीं के एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी. वह एक बच्चे के अपहरण के मामले में भी शामिल थी.

गैंगस्टर के साथ भाग गई थी IAS अधिकारी की पत्नी

आईएएस रंजीत कुमार गुजरात विद्युत नियामक आयोग (GERC) के सचिव हैं. उनकी पत्नी सूर्या जे (45 वर्ष) के साथ पिछले कुछ महीनों से अनबन चल रही थी. रंजीत कुमार ने अपने कर्मचारियों को आदेश दिया था कि सूर्या को घर में नहीं घुसने दिया जाए. शनिवार सुबह जब सूर्या घर पहुंचीं तो गार्ड ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया. सूर्या ने अंदर जाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी, तो उन्होंने बंगले के दरवाजे पर ही जहर खा लिया. उन्हें तुरंत गांधीनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को उनकी मृत्यु हो गई.

पति के दरवाजे पर जहर खाकर दे दी जान

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'आईएएस रंजीत कुमार शनिवार को सूर्या के साथ अपने तलाक की याचिका को अंतिम रूप देने के लिए बाहर गए थे. जब सूर्या को अंदर नहीं जाने दिया गया, तो उन्होंने जहर खा लिया. ' गांधीनगर के एसपी रवि तेजा वसमसेट्टी ने बताया कि पुलिस को तमिल में एक कथित सुसाइड नोट मिला है, हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सूर्या मदुरै अपहरण मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने पति के घर गई होगी.

सूर्या का नाम 14 साल के एक लड़के के अपहरण के मामले में सामने आया था. इस मामले में उसका कथित प्रेमी और 'हाईकोर्ट महाराज' के नाम से मशहूर स्थानीय गैंगस्टर सेंथिल कुमार शामिल था. उन्होंने बच्चे की मां से पैसे के झगड़े को लेकर 11 जुलाई को लड़के का अपहरण कर लिया था. उन्होंने उसकी मां से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी, लेकिन मदुरै पुलिस ने लड़के को छुड़ा लिया. इसके बाद पुलिस ने सूर्या समेत सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp