दिल्ली में मोदी सरकार का शपथ ग्रहण, जम्मू कश्मीर में आतंकियों का तीर्थ यात्री बस पर बड़ा हमला, 10 तीर्थ यात्रियों की मौत 

Reasi Jammu Terror Attack: खुफिया सूत्रों के मुताबिक बस ड्राइवर को गोली मारी गई जिससे बस का संतुलन बिगड़ गया। आतंकियों ने बस पर फायरिंग भी की है। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोरी तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक यात्री बस पर संदिग्ध आतंकवादियों ने गोलीबारी की है।

CrimeTak

09 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 10 2024 4:01 PM)

follow google news

Jammu Kashmir: एक तरफ देश के लिए रविवार बड़ा दिन था। देश के प्रधानमंत्री तीसरी बार अपनी कैबिनेट के साथ शपथ ले रहे थे। पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान ही दूसरी तरफ कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस पर बड़ा आतंकी हमला किया गया। आतंकवादियों इस हमले में यात्री बस गहरी खाई में जा गिरी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हमले में 10 यात्रियों की मौत हुई है जबकि 35 से ज्यादा यात्री बुरी तरह जख्मी हुए हैं।

आतंकियों ने बस को बनाया निशाना

और पढ़ें...

खुफिया सूत्रों के मुताबिक बस ड्राइवर को गोली मारी गई जिससे बस का संतुलन बिगड़ गया। आतंकियों ने बस पर फायरिंग भी की है। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोरी तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक यात्री बस पर संदिग्ध आतंकवादियों ने गोलीबारी की है। पुलिस की टीमें मौके पर रवाना हो गई हैं। माना जा रहा है कि आतंकियों ने बस पर 40 से 50 राउंड फायरिंग की। फायरिंग के दौरान बस ड्राइवर के सिर पर गोली लगने की वजह से ही बस गहरी खाई में गिर गई। 

आतंकियों ने बस पर 40 से 50 राउंड फायरिंग की

सुरक्षा बलों को मौके से कारतूस भी बरामद हुए हैं। घाटी में बड़े पैमाने पर बचाव अभियान शुरू किया गया। सूत्रों को संदेह है कि इसके पीछे पाक मॉड्यूल है जो पिछले कुछ समय से हमले की फिराक में था। माना जा रहा है कि जानबूझकर दिल्ली में शपथ ग्रहण के साथ ही घाटी में इस आतंकी घटना की साजिश को अंजाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बस में ज्यादातर यात्री यूपी के थे। आपको बता दें हाल ही में शिव खोड़ी मंदिर जा रही यूपी की बस गहरी खाई में गिरी थी जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई थी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp