बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर सहेली के टुकड़े-टुकड़े किए, सिर और धड़ 250 किलोमीटर दूर फेंके, लिव-इन में रहने को करती थी मना

PRIVESH PANDEY

22 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 22 2024 6:08 PM)

Rajasthan: राजस्थान के बीकानेर में मिली एक महिला की सिर कटी लाश के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. हैरानी की बात यह है कि हत्या की गई महिला का शव बीकानेर में मिला जबकि उसका सिर और हाथ जोधपुर में पाए गए हैं.

CrimeTak
follow google news

Rajasthan: राजस्थान के बीकानेर में मिली एक महिला की सिर कटी लाश के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. हैरानी की बात यह है कि हत्या की गई महिला का शव बीकानेर में मिला जबकि उसका सिर और हाथ जोधपुर में पाए गए हैं. पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए हत्यारे विकास मान और उसकी लिव-इन पार्टनर संगीता को गिरफ्तार कर लिया है.

सहेली के टुकड़े-टुकड़े किए

यह भी पढ़ें...

बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में 15 जून को अंडर ब्रिज के नीचे डंपिंग यार्ड में एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था, जिसके हाथ और गर्दन कटी हुई थीं. सूचना मिलने पर एसपी तेजस्वनी गौतम मौके पर पहुंचीं लेकिन महिला की पहचान नहीं हो पाई थी. अब इस मामले में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं.

सिर और धड़ 250 किलोमीटर की दूरी में फेंके

जोधपुर के डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बीकानेर पुलिस आरोपी को लेकर जोधपुर आई और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने नाले से मृतक महिला के कटे हुए अंग ढूंढ निकाले. महिला का सिर और हाथ नाले से बरामद हुए जिन्हें बीकानेर पुलिस ने जब्त कर लिया.

लिव-इन में रहने को करती थी मना

बीकानेर पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास मान टूर एंड ट्रैवल का काम करता था. मृतका मुस्कान पाली की रहने वाली थी, जबकि विकास मान झुंझनू का और संगीता पीलीबंगा हनुमानगढ़ की रहने वाली है. मुस्कान संगीता को अपनी बड़ी बहन मानती थी लेकिन उसे विकास और संगीता का लिव-इन में रहना पसंद नहीं था. उसकी दखलंदाजी से परेशान होकर विकास और संगीता ने मिलकर मुस्कान की हत्या कर दी.

बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मुस्कान और संगीता एक-दूसरे को जानती थीं और सभी जोधपुर में रहते थे. घटना के दिन मुस्कान और आरोपियों के बीच बहस हुई थी, जिससे गुस्से में आकर विकास ने मुस्कान का गला दबाकर हत्या कर दी और शव बीकानेर लाकर काट दिया. फिर सिर और हाथ वापस जोधपुर ले जाकर फेंक दिए. एसपी ने इसे अब तक का सबसे चैलेंजिंग केस बताया.

    follow google newsfollow whatsapp