Lady Constable को दरोगा से हुआ प्यार, पति ने पुलिस से लगाई गुहार, जिले के एसपी करेंगे पुलिसिया इश्क की जांच

कटिहार की खुश्बू की कहानी ज्योति मौर्या की तरह अजीब कहानी है। आरोप है कि खुश्बू को पति ने पढ़ा-लिखाकर पुलिस में सिपाही बनाया। नौकरी में जॉइन करते ही खुश्बू को दारोगा से इश्क हो गया। पति अब इंसाफ से गुहार लगा रहा है।

CrimeTak

23 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 23 2024 3:27 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

जॉइन करते ही दरोगा से हुआ इश्क

point

पति ने कटिहार एसपी से की शिकायत

point

एसपी ने दिए गए जांच के आदेश

कटिहार से बिपुल राहुल की रिपोर्ट

Bihar News: प्यार जब परवान चढ़ता है तो क्या होता है? दीवानगी जब इंतेहा को पार कर जाती है तो क्या होता है? हसरतें जब समाज के बनाए बंधनों को तोड़ने पर आमादा हो जाती हैं तब क्या होता है? इश्क और मोहब्बत की इंतेहा का अंजाम फिल्मों मे तो ना जाने कितनी बार दोहराया जा चुका है। लेकिन रील से निकलकर रीयल लाइफ का रुख करें तो अक्सर हमारे आस पास इश्क की अजब गजब कहानियां नजर आ ही जाती हैं। इस कहानी में  भी चाहत पहले इश्क में तब्दील होती है और धीरे धीरे जुनून की शक्ल इख्तियार कर लेती है।

और पढ़ें...

जॉइन करते ही दरोगा से हुआ इश्क

ये कहानी दो पुलिस वालों है। इनमे से एक लड़का है जो कि पुलिस में सब इंसपेक्टर है जबकि उसे चाहने वाली पुलिस की लेडी कॉंसटेबल है। नाम खुश्बू प्रिया। बैच नंबर 502 की लेडी कांस्टेबल। जो कि फिलहाल 112 डायल में कोलासी थाने में तैनात हैं। जिस थाने में खुश्बू तैनात हैं उसी थाने में थाना प्रभारी विकास कुमार भी तैनात हैं। दोनों के साथ में तैनाती तक तो गनीमत है लेकिन अब दोनों के इश्क की चर्चाओं का बाजार गर्म है। ये सबकुछ यूं तो पर्दे में था लेकिन खुश्बू के पति ने एक रोज ऐसा खुलासा किया कि पूरे थाने में हलचल मच गई।

शिविर प्रभारी ने बनाया अवैध संबंध

जी हां खुश्बू के पति धीरज कुमार सिंह ने सीधा इल्जाम अपनी पत्नी पर लगाया है। धीरज कुमार ने जिले के एसपी से पत्नी के इश्क की शिकायत की है। पति ने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुये एक शिकायत पुलिस में दी है। एसपी जितेंद्र कुमार को दी गई शिकायत में इंसाफ की गुहार लगाई है। ये मामला कटिहार जिले में कोढ़ा थाना इलाके का है। यहां रहने वाले धीरज सिंह प्राइवेट नौकरी करते हैं और इनका आरोप है कि उनकी पत्नी सिपाही खुश्बू प्रिया का थाने के दरोगा से प्रेम संबंध है।

पति ने कटिहार एसपी से की शिकायत

खुश्बू वर्तमान में कोलासी पुलिस शिविर के 112 डायल नंबर की पुलिस गाड़ी में सिपाही पद पर तैनात हैं। पति ने दावा किया है कि दोनों के बीच अनैतिक संबंधों का सबूत उनके पास मौजूद है। पति को पत्नी के मोबाइल में इंस्टाग्राम में गंदी गंदी चैट मिली है। और भी कई वजह है जैसे कि पत्नी का ठीक से बात नहीं करना। डांटना फटकारना। मनमर्जी करने की बात कहना। खुद कमाने की बात कह कर धमकाना जैसी बातें शामिल हैं। आपको बताते चलें कि महिला सिपाही खुश्बू प्रिया और धीरज की शादी 8 दिसंबर 2019 में हुई है।

एसपी ने दिए गए जांच के आदेश

हैरानी की बात ये है कि दोनों ने लव कम अरेंज मैरिज की थी। खुश्बू खुद दो बच्चे की मां हैं। पति धीरज अपनी पत्नी की नौकरी के दौरान काफी मदद किया करता था। अब दोनों के रिश्तों में बेहद तल्खियां हैं। फिलहाल महिला सिपाही खुश्बू छुट्टी पर हैं और कोलासी पुलिस शिविर प्रभारी (दरोगा) इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। इस पूरे मामले पर एसपी कटिहार ने पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) को जांच का आदेश दिया है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp