बिहार में रात को ऑटो से कर रहे हैं सफर तो होशियार हो जाइए, हादसे से बचना है तो ये खबर पढ़ना जरुरी है!

Bihar Crime News: पटना में पुलिस ने एक ऐसी गैंग को पकड़ा है जो कि लोगों को ऑटो में बिठाकर उन्हें सुनसान इलाके में ले जाकर लूट लेते थे.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

03 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 3 2023 4:00 PM)

follow google news

Patna Crime News: बिहार के पटना में अगर आप आधी रात को ऑटो में सफर कर रहे हैं तो आपको सावधान होने की जरुरत है. दरअसल, पटना पुलिस टीम ने एक ऐसी ही गैंग का पकड़ा है. जो कि लोगों को ऑटो में बिठाकर कई सुनसान इलाके में ले जाकर उनसे लूट करते थे. पुलिस ने इस मामले में एक गिरोह को गिरफ्तार कर लिया है.

चाकू दिखाकर करते थे लूटपाट

पुलिस ने बताया कि लुटेरे पिछले हफ्ते के अंदर ही दीदारगंज थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है. साथ ही दोनों लुटेरे दानापुर स्टेशन पर देर रात की ट्रेनों से उतरने वाले ट्रेन यात्रियों को बस स्टैंड और पटना जंक्शन पहुंचाने का झांसा देकर उसे दीदारगंज थाना क्षेत्र के NH 30 के सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू का भय दिखाकर उनसे लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे।

रात के सन्नाटे में लूट का तांडव

वहीं दूसरी घटना फतुहा थाना क्षेत्र के निशिबुचक का है, जहां  21 अक्टूबर को ई रिक्शा सवार अपराधियों द्वारा ई रिक्शा की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में वैशाली के राघोपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार और इसी जिले के जुड़ावन पुर निवासी सरोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटी गई ई रिक्शा के अलावे लूट की घटना में प्रयुक्त एक बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद किया है.

आरोपियों के पास से लूट का सामान बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के रुपए, ई रिक्शा, 6 मोबाइल, घटना में इस्तेमाल किए गए दो सीएनजी ऑटो, एक बड़े चाकु के अलावा एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. गिरफ्तार लुटेरों की पहचान जहानाबाद जिले के घोसी निवासी पवन कुमार, नालंदा जिले के टेका बीघा चंडी निवासी मिथिलेश कुमार, वैशाली जिले के राघोपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार और वैशाली जिले के जुडॉवन पुर निवासी सरोज कुमार के रूप में की गई है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp