गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नवादा, महादलित मुखिया की गोली मारकर हत्या, कुत्ते चाटते रहे शव

Crimetak

14 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 14 2024 1:35 PM)

नवादा में महादलित मुखियो को गोलियों से भून दिया गया। वारदात का सबसे शर्मनाक पहलू ये है कि मुखिया की लाश घंटों सड़क पर पड़ी रही और आवारा कुत्ते लाश चाटते रहे।

CrimeTak
follow google news

Nawada: बिहार के नवादा में बेखौफ बदमाशों ने जमकर मौत का तांडव किया। हथियारबंद बदमाशों ने यहां महादलित मुखियो को गोलियों से भून दिया। वारदात का सबसे शर्मनाक पहलू ये था कि मुखिया की लाश घंटों सड़क पर पड़ी रही और आवारा कुत्ते लाश चाटते रहे। ये कत्ल की वारदात पकरीबरावां के बुधौली इलाके की है। यहां पंचायत के मुखिया पप्पू मांझी को बदमाशों ने कई गोलियां मारीं। सिर में गोली लगने से मुखिया की मौत हो गई।

नवादा में दलित मुखिया की हत्या

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक पप्पू मांझी घर से बाहर निकल कर किसी से फोन पर बात कर रहे थे। वो इलाके के रामधनपुरी कॉलेज के पास पहुंचे थे कि तभी हथियारबंद बदमाशों ने मुखिया को घेरकर फायरिंग की। स्कूल के किसी बच्चे ने देखा कि कुत्ते मुखिया के शव को चाट रहे थे। आनन फानन में राहगीरों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

सरकारी स्कूल के कैंपस में मिला शव

पुलिस अफसरों का कहना है कि कत्ल की वजह अभी तक साफ नही हो सकी है। पुलिस की कई टीमें कातिलों की तलाश में जुटी हैं। राजनैतिक रंजिश के एंगल पर जांच की जा रही है। पुलिस की टीमें मोबाइल क़ल डीटेल से ये जानने की कोशिश कर रही हैं कि किस शख्स के बुलाने पर मुखिया घर से निकले थे। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में रोष है। पप्पू मांझी 2018 के चुनाव में दूसरी बार मुखिया बने थे। उनके परिवार में पत्नी के अलावा पांच बच्चे हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp