बिहार के बेतिया में किडनैपिंग मर्डर से सनसनी, आभूषण व्यवसायी के अपहृत पुत्र की हत्या

BIHAR CRIME NEWS: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में दो दिनों पूर्व अपहृत एक छात्र का शव पुलिस ने एक तालाब से बरामद किया है।

Photo

Photo

15 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 15 2023 1:10 AM)

follow google news

BIHAR KIDNAPPING MURDER: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में दो दिनों पूर्व अपहृत एक छात्र का शव पुलिस ने एक तालाब से बरामद किया है।

कुमारबाग पुलिस चौकी अंतर्गत रानीपुर रमपुरवा गांव निवासी आभूषण व्यवसायी नगनारायण साह के पुत्र आशीष कुमार (14) का शव बृहस्पतिवार की रात पुलिस चौकी से दो सौ कदम की दूरी पर स्थित एक तालाब से बरामद किया गया। छात्र को 11 अक्टूबर को स्कूल से लौटने के समय अपराधियों ने अगवा कर लिया था।

पुलिस अधीक्षक डी. अमरकेश ने शुक्रवार को बताया कि आशीष कुमार की हत्या में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें से एक नाबालिग भी शामिल है।

पुलिस ने अपराधियों के पास से फिरौती मांगने में प्रयुक्त दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में से तीन ने फिरौती के लिए ही इस घटना को अंजाम दिया था जबकि एक नाबालिग अपराधी अपने परिवार की एक लड़की के साथ आशीष के प्रेम-प्रसंग को लेकर खफा था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में कुमारबाग के रौशन कुमार (19), रामू कुमार (22), राजबली साह (19) तथा मृतक के गांव का रहने वाला 10वीं का एक छात्र शामिल है।

आभूषण व्यवसायी के पुत्र की हत्या से आक्रोशित पश्चिम चंपारण के आभूषण व्यवसायियों ने घटना के विरोध में शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखीं।

कुमारबाग माध्यमिक विद्यालय में नौवी कक्षा मे पढ़ने वाला आशीष 11 अक्टूबर को छुट्टी होने के बाद अपने घर नहीं लौटा।

परिजनों ने आशीष की खोजबीन शुरू की तो उसकी साइकिल व बैग स्कूल में लावारिस हालत में पड़ा मिला।

परिजन अपने स्तर से आशीष की तलाश कर ही रहे थे कि इसी बीच अपराधियों ने फोन कर आशीष को रिहा करने के एवज में 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग की, जिसके बाद परिजनों ने कुमारबाग पुलिस चौकी प्रभारी को सूचित किया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp