जब मास्क हटाकर जूही चावला को बतानी पड़ी अपनी पहचान!

aryan khan gets bail on juhi chawla surety

CrimeTak

29 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

follow google news

यहां पर जूही चावला को कई दस्तावेज पर साइन करने थे और जमानत के पेपर भी जमा कराने थे। कोर्ट में मानेशिंदे ने कहा कि उनके पास जमानती हैं और कोर्ट उनके क्लाइंट को छोड़ने का ऑर्डर जारी कर दे ताकि उसे एक और रात जेल में ना गुजारनी पड़े।

मानेशिंदे ने कोर्ट से कहा कि हमारे पेपर तैयार हैं, सॉल्वेंसी सार्टिफिकेट आने में कुछ वक्त लगेगा लेकिन कोर्ट को जमानत पर गौर करना चाहिए। इस पर जज वी वी पाटिल ने कहा कि अभी तक उनके पास मुंबई हाईकोर्ट का डिटेल ऑर्डर नहीं आया है और उन्हें केवल ऑपरेटिव पार्ट ही मिला है।

इस बीच मानेशिंदे का जूनियर जूही चावला से कागजातों पर साइन कराता रहा। कुछ ही देर बाद मानेंशिंदे ने कोर्ट को कहा कि पांच मिनट में उनका सॉल्वेंसी सर्टिफिकेट आ जाएगा। उनके पेपर पूरे हैं और वो कोर्ट में जमानत पेश कर रहे हैं।

इस पर जूही चावला जज के सामने आकर खड़ी हो जाती हैं। वो अपना मास्क नीचे करती हैं । मानेशिंदे जूही चावला का आधार और पासपोर्ट कोर्ट के सामने पेश करते हैं। इसके बाद जूही अदालत में बने कठघरे में खड़ी हो जाती हैं। वो जज को अपना नाम जूही चावला मेहता बताता हैं।

जज जूही से पूछते हैं किसके लिए तो जूही जवाब देती हैं आर्यन खान के लिए । इसके बाद मानेशिंदे कोर्ट को बताते हैं कि वो आर्यन खान को जन्म से जानती हैं क्योंकि उनका आर्यन के परिवार के साथ व्यापारिक रिश्ते हैं। जिस पर जज जमानत के लिए हामी भर देते हैं।

इसके बाद जूही कठघरे से बाहर निकलती हैं और अपनी पुरानी जगह पर जाकर बैठ जाती हैं। मानेशिंदे भी कोर्ट से निकलकर आर्थर रोड जेल के लिए चले जाते हैं जबकि जूही चावला रजिस्ट्रार ऑफिस में जरुरी कागजातों पर साइन करने लग जाती हैं ताकि जमानत की प्रक्रिया जल्द पूरी की जा सके।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp