UP पुलिस को है मोगली की तलाश, बताने वाले को मिलेगा 50 हजार रुपए का इनाम, नाम ‘मोगली चोर’, पागलों जैसी हरकत..

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस इन दिनों एक शातिर चोर मोगली की तलाश कर रही है, जो काफी समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। इस मोगली का असली नाम आकाश है, लेकिन उसकी चालाकी और पागलों जैसी हरकतों के कारण लोग उसे मोगली के नाम से जानते हैं।

CrimeTak

23 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 23 2024 5:25 PM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस इन दिनों एक शातिर चोर मोगली की तलाश कर रही है, जो काफी समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। इस मोगली का असली नाम आकाश है, लेकिन उसकी चालाकी और पागलों जैसी हरकतों के कारण लोग उसे मोगली के नाम से जानते हैं। यह कोई जंगल में रहने वाला मोगली नहीं है, बल्कि एक चतुर चोर है जो लोगों को ठगने में माहिर है। मोगली अक्सर सहारनपुर के रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस अड्डे के आसपास देखा जाता है, जहां वह लोगों को निशाना बनाकर उनकी कीमती चीजें चुरा लेता है और तुरंत फरार हो जाता है।

सहारनपुर में शातिर चोर मोगली की तलाश

मोगली की सबसे खास बात यह है कि वह पागलों और जानवरों की तरह व्यवहार करता है, जिससे वह पुलिस की नजरों से बच निकलने में सफल रहता है। जब भी पुलिस इलाके में चेकिंग कर रही होती है, मोगली पागलों जैसी हरकतें शुरू कर देता है, ताकि पुलिस का ध्यान उस पर न जाए। उसकी इस रणनीति से पुलिस को उस पर शक नहीं होता, और वह आसानी से मौके से फरार हो जाता है। इस चतुराई भरे खेल के कारण मोगली लंबे समय से पुलिस की पकड़ से बाहर है, और पुलिस उसे पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

पागलों जैसी हरकतों से पुलिस को दे रहा चकमा

पुलिस ने मोगली को पकड़ने के लिए 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया है। इसके अलावा, पुलिस ने मोगली के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी जारी किए हैं, जिनमें उसकी हरकतें साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। इन वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, ताकि जनता भी मोगली को पहचानने में पुलिस की मदद कर सके। पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि वे मोगली को पकड़ने में सहयोग करें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की तुरंत सूचना दें। इनाम की घोषणा और वीडियो जारी करने का उद्देश्य मोगली को जल्द से जल्द पकड़ना है।

50 हजार का इनाम घोषित, जनता से मदद की अपील

सहारनपुर पुलिस मोगली की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। हालांकि उसकी पागलों जैसी हरकतों ने पुलिस को बार-बार चकमा दिया है, लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि वह जल्द ही मोगली को पकड़ने में कामयाब होगी। मोगली की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है, क्योंकि वह न केवल चोरी करता है, बल्कि अपनी चालाकी से लोगों और पुलिस को धोखा देने में माहिर है। 

सोशल मीडिया पर मोगली की पहचान के लिए वीडियो जारी

इस मामले में पुलिस की कड़ी निगरानी और कार्रवाई के बावजूद मोगली का अभी तक पकड़ में न आना पुलिस के लिए एक चुनौती बना हुआ है। जनता के सहयोग और वीडियो फुटेज से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मोगली को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश में जुटी है। मोगली का चालाकी भरा यह खेल अब ज्यादा दिन नहीं चलेगा, क्योंकि पुलिस पूरी ताकत से उसे दबोचने के प्रयास में लगी हुई है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp