बीवी को गोली मारकर की हत्या, फिर फांसी के फंदे में लटका दी लाश, दहेज में मिली इस चीज को लेकर था विवाद, ऐसे सुलझी मौत की मिस्ट्री…

Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि दंपती के बीच पिछले कुछ समय से लगातार विवाद चल रहा था, जिसके कारण उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे.

CrimeTak

25 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 25 2024 6:07 PM)

follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि दंपती के बीच पिछले कुछ समय से लगातार विवाद चल रहा था, जिसके कारण उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. इस तनावपूर्ण संबंध के चलते पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची, जहां महिला के परिजनों ने हंगामा किया. पुलिस ने उन्हें शांत कराया और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पति ने पत्नी की हत्या कर मौके से की फरारी

घटना थाना दनकौर क्षेत्र के मुरशदपुर से जगनपुर की ओर जाने वाली सड़क पर शुक्रवार रात को हुई. पति ने पत्नी निधि की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर उसे घर ले आया. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने निधि के शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दंपती के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था. 31 वर्षीय निधि की शादी चार साल पहले दीपक भड़ाना से हुई थी, जो दिल्ली के सराय काले खां की रहने वाली थी. दीपक का परिवार पिछले 13 साल से जगनपुर गांव में रह रहा है, जबकि वह मूल रूप से मेरठ के धनपुरा का रहने वाला है.

घटना को आत्महत्या दिखाने की कोशिश

पुलिस ने इस मामले में निधि के देवर और सास को हिरासत में लिया है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की, जिसमें पति दीपक जाता हुआ दिखाई दिया. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी पति हत्या करने के बाद सीमा पार कर हरियाणा की ओर भाग गया है. हालांकि, पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देवर और सास हिरासत में, आरोपी पति की तलाश जारी

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतिका के पिता, दिल्ली के सराय काले खां निवासी चौ. हरबीर सिंह ने अपने दामाद दीपक भड़ाना के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि ससुराल वाले उनकी बेटी निधि को दहेज के लिए परेशान करते थे, और पति दीपक उसे प्रताड़ित और मारपीट करता था.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp