दोनों Girlfriend ने Boyfriend को रात में गन्ने के खेत में बुलाया, किया ऐसा टॉर्चर की जान ले ली

UP News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक की उसकी ही दो प्रेमिकाओं ने मिलकर हत्या कर दी. इस अपराध ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है.

CrimeTak

28 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 28 2024 6:58 PM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक की उसकी ही दो प्रेमिकाओं ने मिलकर हत्या कर दी. इस अपराध ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. युवक को धोखे से गन्ने के खेत में बुलाया गया और वहां उसकी चाइनीज टॉर्च से हमला कर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना ने न केवल पुलिस को चौंकाया, बल्कि समाज में भी चर्चा का विषय बना दिया है.

घटना की शुरुआत तब हुई जब पुलिस को तीन दिन पहले एक अज्ञात युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में गन्ने के खेत में मिला. यह मामला अंबेडकरनगर के सम्मनपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की और जांच शुरू की. शुरुआती जांच में यह मामला एक प्रेम प्रसंग का लगा, लेकिन जब पुलिस ने गहराई से जांच की तो पता चला कि युवक की हत्या उसकी दो प्रेमिकाओं ने मिलकर की थी. पुलिस ने आरोपी महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उन्होंने अपना अपराध स्वीकार किया.

गन्ने के खेत में धोखे से बुलाकर की गई हत्या

इस घटना के पीछे का कारण बेहद चौंकाने वाला है. मृतक युवक संदीप चौहान, जो जलालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कंजा इस्माइलपुर का निवासी था, एक ही गांव की दो महिलाओं के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. संदीप के संबंधियों ने पुलिस को यह जानकारी दी, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया। पुलिस ने दोनों महिलाओं से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि संदीप उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था. इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर दोनों ने मिलकर संदीप की हत्या करने की योजना बनाई.

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर रची हत्या की साजिश

26 अगस्त को दोनों महिलाओं ने संदीप को रात में गन्ने के खेत में मिलने के लिए बुलाया. जब संदीप वहां पहुंचा, तो दोनों ने मिलकर उसे चाइनीज टॉर्च से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद, उन्होंने शव को उसी जगह छोड़ दिया और वहां से फरार हो गईं. पुलिस ने जब मामले की गहराई से जांच की तो संदीप की हत्या के पीछे का सच सामने आया. आरोपी महिलाओं ने कबूल किया कि संदीप के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उन्होंने यह कदम उठाया.

चाइनीज टॉर्च बना मौत का हथियार

इस घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडे ने बताया कि मृतक युवक दोनों महिलाओं को लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था. इससे परेशान होकर दोनों ने उसे गन्ने के खेत में बुलाकर चाइनीज टॉर्च से सिर पर मार-मार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने घटना स्थल से टॉर्च और संदीप का पर्स भी बरामद कर लिया है.

इस घटना ने समाज में प्रेम और विश्वास के संबंधों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. प्रेम संबंधों में विश्वासघात और ब्लैकमेलिंग जैसी घटनाएं खतरनाक रूप ले सकती हैं, जैसा कि इस मामले में देखा गया. दोनों महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, और अब कानून उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा. इस घटना ने यह साबित कर दिया है कि प्रेम संबंधों में ईमानदारी और विश्वास की कितनी अहमियत होती है, और जब यह टूटता है, तो उसके परिणाम कितने भयानक हो सकते हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp