एक ने हाथ पकड़ा, दूसरे ने सीने में उतार दी गोली; कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना के सामने भाई की हत्या, वजह हैरान करने वाली

PRIVESH PANDEY

01 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 1 2024 4:41 PM)

Faridabad Kunal Bhadana Murder: हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना के भाई कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

कुणाल भड़ाना

कुणाल भड़ाना

follow google news

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना के भाई कुणाल भड़ाना की हत्या कर दी गई है. पुलिस के अनुसार, पैसों के लेनदेन को लेकर हुई रंजिश के चलते कुणाल भड़ाना को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फरीदाबाद के डबुआ पुलिस स्टेशन के एसएचओ विद्या सागर ने बताया कि यह घटना रविवार रात मस्जिद चौक के पास हुई, जब कुणाल अपने दोस्त के साथ वहां खड़ा था. इसी दौरान विजय, बिल्लू और दो अन्य लोग वहां पहुंचे और कुणाल से बहस करने लगे. इसके बाद, इन लोगों ने कुणाल पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

युवक की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें...

ज्योतिंद्र भड़ाना ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनके भाई कुणाल भड़ाना की विजय और बिल्लू से दुश्मनी चल रही थी, जिसकी वजह से यह हत्या की गई. घटना रात करीब 11:15 बजे मस्जिद चौक के पास हुई, जब कुणाल एक दोस्त के साथ खड़ा था. शिकायत के अनुसार, विजय और बिल्लू ने कुणाल से बहस की और फिर गोली मार दी. गोली मारने के बाद आरोपी अपनी स्विफ्ट कार में भाग गए.

रुपयों के लेनदेन को लेकर चल रहा था विवाद

घटना के बाद, ज्योतिंद्र भड़ाना ने बताया कि उन्हें उनके भाई के दोस्त से सूचना मिली और वह तुरंत मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि बिल्लू ने कुणाल का हाथ पकड़ा हुआ था और विजय ने उसके सीने में गोली मार दी. इसके बाद आरोपी अपनी स्विफ्ट कार में भाग गए. ज्योतिंद्र ने तुरंत लोगों की मदद से कुणाल को इलाज के लिए एशियन अस्पताल, सेक्टर 21-ए ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

4 युवकों के ख़िलाफ़ FIR

डबुआ पुलिस स्टेशन के एसएचओ विद्या सागर ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विजय, बिल्लू और दो अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 34 (सामान्य इरादा) और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए दो टीमें बनाई हैं, जो जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना ने फरीदाबाद में सनसनी फैला दी है और लोग पुलिस से न्याय की उम्मीद कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp