गुरुग्राम में तेज़ रफ़्तार का क़हर, चार पहियों ने कुचल दी दो ज़िंदगियां

ROAD ACCIDENT IN GURUGRAM, BREZZA CAR KILL TWO LIFE ON ROAD, SPEED KILL TWO, गुरुग्राम में दो ज़िंदगियां ख़त्म, गुरुग्राम में रफ़्तार का क़हर, कुचली गईं दो जिंदगियां READ MORE CRIME NEWS IN CRIME TAK

CrimeTak

07 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

follow google news

बेलगाम रफ़्तार का क़हर

LATEST CRIME NEWS:साइबर सिटी में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने दो नौ जवानों की जान ले ली। एक तेज़ रफ़्तार बेलगाम हुई ब्रेज़ा कार ने एक्टिवा स्कूटी पर सवार दो लड़कों को कुचल दिया। मामला रविवार की रात अतुल कटारिया चौक के पास का है। जहाँ U K नंबर गाडी ने दो एक्टिवा सवार युवकों को इतनी तेज़ी से टक्कर मारी कि दोनों की मौके पर मौत हो गयी।

मरने वालों की पहचान भीम नगर के रहने वाले संजीव और गुड़गांव गांव के रहने वाले केवल के तौर पर सामने आई है। बहरहाल पुलिस ने शवों को कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है

चार पहियों ने कुचल दी दो ज़िंदगी

GURUGRAM ACCIDENT NEWS : इस मामले में मृतकों के परिजनों की मानें तो संजीव और केवल दोनों निजी कंपनी में काम करते थे और नौकरी से छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। मरने वालों के घरवालों ने बताया कि उत्तराखंड के आरटीओ में रजिस्टर्ड एक ब्रेजा गाड़ी में तीन युवक सवार थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार तीनों शराब के नशे में थे। चश्मदीदों के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद गाड़ी सवार तीनों लड़कों को भी चोट आई।

लेकिन मौके पर मौजूद गवाहों के मुताबिक जब गाड़ी में सवार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया उसी वक़्त मृतक के परिवार वाले भी अस्पताल पहुँच गए। उनके अस्पताल पहुँचते ही हंगामा हो गया जिसका फायदा उठाकर ब्रेजा सवार तीनों लड़के मौके से फरार हो गए।

चश्चमदीद के मुताबिक ब्रेजा गाड़ी और एक्टिवा के बीच की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक्टिवा के परखचे उड़ गए जबकि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गया.। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp