बीवी और बच्चों को Water Park बुलाया, फिर पति ने किया ये काम, घर में मच गया कोहराम

GOPAL SHUKLA

14 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 14 2024 9:00 AM)

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर से एक दिलदहलाने वाली खबर सामने आई। यहां एक शख्स ने पहले तो अपनी बीवी और बच्चों को वॉटरपार्क में मिलने के लिए बुलाया और फिर उनकी पीठ के पीछे घर में वो कांड कर दिया जिससे पूरे घर में कोहराम मच गया।

CrimeTak
follow google news

Dungarpur, Rajasthan: राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया। एक शख्स ने फोन करके अपनी पत्नी और बच्चों को वॉटरपार्क के पानी में नहाने के लिए बुलाया। जब बीवी बच्चे वहां पहुँचे तो वो शख्स खुद वहां मौजूद नहीं था। लेकिन बच्चे पानी देखते ही मचल गए और वहीं मौज मस्ती करने लगे। लेकिन जब खेलने कूदने के बाद बच्चों के साथ बच्चों की मां घर पहुँची तो घर का हाल देखकर कोहराम मच गया। 

Water Park में बुलाया

यह भी पढ़ें...

क्योंकि जिस शख्स ने अपने बीवी और बच्चों को फोन करके पानी में मौज मस्ती के लिए बुलाया था उसने खुद ही घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस के मुताबिक खेमारू गांव के रहने वाला कांतिलाल कटारा अपनी पत्नी सुरता और दो बच्चों बेटा आकाश और बेटी पूजा के साथ रहता था। रिपोर्ट के मुताबिक बताया कि सुरता उसका बेटा आकाश और बेटी पूजा घर पर थे तभी कांतिलाल कटारा का फोन पहुँचा और सभी को गांव के पास बने वॉटरपार्क में नहाने के लिए बुलाया। सुरता अपने बेटे और बेटी के साथ माइंस पर पहुँचे लेकिन कांतिलाल वहां नहीं मिला। लेकिन बच्चों की जिद की वजह से वो वहीं बच्चों के साथ बनी रही और बच्चे पानी में मौज मस्ती करते रहे। 

फंदे से लटका मिला शव

जब सुरता अपने बच्चे के साथ वापस घर लौटे तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि कांतिलाल का शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला। सब चिल्लाए तो पड़ोसी दौड़कर आए और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव तो घरवालों को सौंप दिया लेकिन अभी तक इस बात का कोई खुलासा नहीं हो सका कि आखिर कांतिलाल ने आत्महत्या क्यों की। और उसने आत्महत्या से पहले अपने घरवालों को घर से दूर क्यों भेजा? 

    follow google newsfollow whatsapp