Ankita Bhandari Murder Case: रिजॉर्ट में पुलकित आर्य की थी अंकिता पर बुरी नजर, इस चैट से हुआ खुलासा

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case) में बड़ी खबर सामने आई है.

CrimeTak

25 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

follow google news

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case) में बड़ी खबर सामने आई है. रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) की थी अंकिता पर बुरी नजर, काफी समय से कर रहे थे करीब आने का प्लान.

Ankita Bhandari Chats: चैट में अंकिता बता रही है कि पुलकित ने उसे रिजॉर्ट में अपने कमरे में शिफ्ट होने को कहा है.पुलकित आर्य ने पहले अंकिता को रिसॉर्ट में स्टाफ रूम दिया. बाद में पुलकित ने अंकिता से कहा कि रिजॉर्ट में कई मेहमान आने वाले हैं, तुम मेरे साथ कमरे में कुछ दिनों के लिए शिफ्ट हो जाओ, यह कमरा सेफ है.

चैट में दोस्त को बता रही है अंकिता ये सब बातें, दोस्त ने पूछा सेफ रहेगा क्या, अंकिता बोली- अब तक तो सेफ ही लग रहा है. सूत्रों के मुताबिक अंकिता के पुलकित के कमरे के पास शिफ्ट होने के बाद पुलकित ने अंकिता से छेड़छाड़ भी की थी.

Ankita Bhandari Audio: वहीं होटल में काम कर रहे शेफ ने आगे बताया की 18 सितंबर को आखिरी बार 3 बजे के आस पास अंकिता को देखा था, इसके बाद वह रिजॉर्ट में नहीं दिखी. यहां सुने Ankita का आखिरी Audio

क्या है पूरा मामला?

पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी 19 साल की थी. अंकिता बीते 18-19 सितंबर से गायब थी. पुलिस और SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही थीं. शनिवार की सुबह यानी आज पुलिस को अंकिता का शव मिल गया है. पुलिस को अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास से मिली है.

बीजेपी नेता के बेटे सहित 3 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है. सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलकित आर्य ही उस रिजॉर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी. युवती के लापता होने के बाद से रिजॉर्ट संचालक और मैनेजर फरार हो गए थे.

अंकिता और पुलकित के बीच हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि 18 सितंबर की शाम को पुलकित और अंकिता का रिजॉर्ट में झगड़ा हुआ था. पुलकित ने कहा कि अंकिता गुस्से में है, इसे लेकर ऋषिकेश चलते हैं. एक आरोपी सौरभ भास्कर ने बताया कि सभी लोग बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे. लौटते समय अंकिता और पुलकित एक स्कूटी पर थे. मैं और अंकित साथ में आए. हम बैराज चौकी से करीब 1.5 किमी पहुंचे, तो पुलकित अंधेरे में रुक गया था. हम भी रुक गए. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp