स्पा सेंटर में हो रहा था गंदा काम, डस्टबिन में मिले इस्तेमाल किए कंडोम, 2 लड़कों के साथ पकड़ी गई लड़कियां

Noida: यूपी के नोएडा में स्पा सेंटर का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने 2 लड़कियां और 2 लड़कों को पकड़ा. एक दिन में 50 से ज्यादा लोग एक्स्ट्रा सर्विस लेने के लिए पहुंचते हैं. स्पा के अंदर ही पैकेज में सेक्सवर्धक दवाइयां और कंडोम भी दिये जाते थे। 

CrimeTak

21 May 2024 (अपडेटेड: May 21 2024 7:42 PM)

follow google news

Noida: यूपी के नोएडा में एलोरा थाई स्पा सेंटर में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां. ACP सौम्या सिंह ने पुलिस टीम के साथ छापा मारकर 4 लोगों को पकड़ा. स्पा के नाम पर वहां लड़कियां एक्स्ट्रा सर्विस दे रहीं थीं. 2 लड़कियां और 2 लड़कों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया. वहां पर इस्तेमाल किए हुए कंडोम भी डस्टबिन में पाए गए.

पैकेज में मिलते हैं कंडोम

और पढ़ें...

मौके पर मिले दो लड़के विपुल कोहली और राज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने तलाशी की तो वहां पर इस्तेमाल किए हुए कंडोम डस्बिन में पाए गए. रिपोर्ट के मुताबिक स्पा में एक दिन में 50 से ज्यादा लोग एक्स्ट्रा सर्विस लेने के लिए पहुंचते हैं. इतना ही नहीं, स्पा के अंदर ही पैकेज में सेक्सवर्धक दवाइयां और कंडोम दी जाती हैं. 

स्पा के संचालक हुए फरार

स्पा सेंटर के नाम पर ये गंदा काम करवाने वाले स्पा के मालिक कोमल, भगवान सिंह उर्फ भगवंत और सोनू फरार है. पुलिस ने संचालक समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. छापेमारी के दौरान लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में कमरे के अंदर मिले. 

नौकरी देने के बहाने लड़कियों को बुलाया

वहां मौजूद लड़कियों से भी पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि नौकरी देने के बहाने से स्पा के संचालक ने बुलाकर लड़कियों से देह व्यापार करवाया. हर दिन करीब 50 से ज्यादा लोग वहां पर सरर्विस लेने के लिए आते हैं.  

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp