Matrimonial साइट पर की दोस्ती, शादी के लिए किया प्रपोज फिर लड़की की गाड़ी चुराकर फरार हुआ होने वाला जीवनसाथी

UP: मैट्रिमोनियल साइट पर एक महिला ने शादी के लिए जीवनसाथी खोजा. इससे मुलाकात करने गई तो उस शख्स ने महिला की गाड़ी चुरा ली. ये आरोपी पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है. पुलिस को है आरोपी की तलाश.

CrimeTak

04 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 4 2024 4:35 PM)

follow google news

UP: नवाबों के शहर लखनऊ (Lucknow) से मामला सामने आया है जहां पर शादी के लिए बातचीत करने आए शख्स ने लड़की की गाड़ी ही चुरा ली. मैट्रिमोनियल साइट (matrimonial site) पर एक महिला ने अपने लिए जीवन साथी खोजा, इसके बाद उन दोनों ने मुलाकात की और मिलने के कुल 20 मिनट के अंदर आरोपी सलीम महिला की गाड़ी लेकर फरार हो गया. युवक ने ऐसा पहली बार नहीं किया है, इससे पहले भी वो इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है. 

मैट्रिमोनियल साइट पर हुई मुलाकात

और पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक हुसैनाबाद की रहने वाली महिला चिकन कारीगरी का काम करती है. 4 साल पहले महिला का पति से तलाक हुआ था. महिला के 2 बच्चे हैं. अब महिला ने दूसरी शादी करने के लिए मैट्रिमोनियल साइट पर प्रोफाइल बनाई. 20 मई को महिला के पास सलीम नाम के शख्स का मैच आया. सलीम ने बताया कि वो दिल्ली में रहता है और रेलवे में जॉब करता है. इसके बाद सलीम ने महिला के सामने शादी का प्रपोजल रखा जिसे महिला ने स्वीकार कर लिया. 

20 मिनट की मुलाकात के बाद चोरी

इसके बाद सलीम ने महिला से मिलने की बात कही, जिसके बाद वो दिल्ली से लखनऊ मिलने के लिए आया. सलीम ने कहीं घूमने की बात कही जिसके बाद महिला सलीम को अंबेडकर पार्क लेकर चली आई. सलीम ने अंदर जाने के 2 टिकट लिए और फिर अचानक से उसने पेट सही ना होने की बात कही. उसने महिला से गाड़ी की चाभी मांगी और फिर वो लौट कर नहीं आया. महिला को शक हुआ तो पार्किंग में जाकर उसने देखा कि वहां से गाड़ी और सलीम दोनों ही गायब थे. धोखाधड़ी का शिकार होने के बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि 6 महीने पहले भी ये शख्स लड़की को झांसा देकर उसकी स्कूटी गायब कर चुका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश कर रही है. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp