Bedroom के बिस्तर पर बीवी थी प्रेमी के साथ, अचानक मुंबई से आ गया पति, ... और फिर जो हुआ तो इलाका थर्रा उठा

GOPAL SHUKLA

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 4:19 PM)

Kaushambi Murder: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के रहने वाला रंजीत मुंबई में नौकरी करता था, उसके कान में किसी ने कहा कि उसकी बीवी बेवफा है। ये बात सुनकर रंजीत का खून खौल उठा, एक रोज रात के वक्त वो बिना किसी को बताए मुंबई से सीधे घर पहुँचा और जब उसने अपने बेडरूम का दरवाजा खोला तो बेडरूम के बिस्तर पर उसने अपनी बीवी को उसके प्रेमी की बाहों में पाया, फिर जो हुआ तो सारा इलाका थर्रा उठा।

CrimeTak
follow google news

Kaushambi, UP: मियां बीवी और वो के अनगिनत सनसनीखेज किस्सों के सिलसिले के बीच एक वाकया उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से सामने आया, मगर ये मामला न सिर्फ बेवफाई के खुलासे का है बल्कि हैरतअंगेज तरीके से कत्ल करने का भी है। असल में पुलिस के खुलासे से ये बात सामने आई है कि एक शख्स ने अपने बेडरूम में अपनी पत्नी को गैर की बाहों में क्या देखा कि उसका खून खौल गया और फिर उसने उस शख्स का खून बहाने में गुरेज नहीं किया। लेकिन इस वाकये का सबसे सनसनीखेज पहलू ये है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वो पति मुंबई भाग गया। 

पड़ोसी ने लिखाई बेटे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें...

असल में इस किस्से की शुरूआत हुई 19 जून को जब पुलिस के पास खबर आई कि करारी थाना इलाके के अडहरा गांव में रहने वाले महेश नाम के व्यक्ति ने रिपोर्ट लिखाई जिसके मुताबिक उनका 19 साल का बेटा विजय 16 जून की शाम को शौच के लिए गया था तब से घर ही नहीं लौटा। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद विजय की तलाश शुरू की। पुलिस की इसी तलाश के दौरान आस पड़ोस के लोगों ने बताया कि विजय कुमार का अपने ही पड़ोस में रहने वाले रंजीत कुमार के घर कुछ ज्यादा आना जाना था।

गांव वालों ने खोल दिया सच

गांव के लोगों ने बताया कि रंजीत मुंबई में काम करता है। लेकिन विजय अक्सर तभी रात के वक्त उसके घर जाता था जब रंजीत गांव में नहीं होता था। ये सुनकर पुलिस विजय की तलाश करते हुए सीधे रंजीत कुमार के घर पहुँची। शुरूआती पूछताछ में पुलिस को विजय का कुछ पता नहीं चला। और न ही पुलिस को रंजीत ही मिला। मगर पुलिस ने रंजीत की पत्नी से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो सारी पोल पट्टी एक ही झटके में खुल गई। 

नाजायज संबंध की भनक

पुलिस के सामने रंजीत की पत्नी ने कबूल किया कि उसका पति रंजीत कुमार मुंबई में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। लिहाजा नौकरी की वजह से उसे ज्यादातर समय मुंबई में ही रहता था। इधर रंजीत की गैरमौजूदगी की वजह से उसकी पत्नी ने पड़ोस में रहने वाले विजय कुमार के साथ नाजायज संबंध बना लिए। जिसको लेकर पूरे गांव में खुसर फुसर शुरू हो गई थी। उधर रंजीत को भी अपनी पत्नी के किरदार पर शक होने लगा था। 

Bedroom का मंजर देखकर हक्का बक्का हुआ पति

बीती 16 जून की रात रंजीत कुमार बिना किसी इत्तेला के अचानक गांव आ गया। उस वक्त रंजीत की पत्नी उसके बेड रुम में पड़ोस के विजय कुमार के साथ मौजूद थी। घर पहुँचकर रंजीत कुमार सीधे अपने बेड रूम में पहुंचा तो भीतर का मंजर देखकर उसके होश गुम हो गए। बिस्तर पर उसने अपनी पत्नी के साथ पड़ोस के विजय कुमार को देखा तो उसका खून खौल उठा। उसने उसी समय विजय को पकड़कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद विजय के शव को बोरे में भरकर रात में ही स्कूटी पर लादकर ले गया और प्रयागराज के नवाबगंज इलाके में सड़क किनारे फेंक कर वापस चला आया। 

सड़क किनारे बोरे में बंद लाश

इसके बाद अगले रोज सुबह ही गांव में किसी को खबर किए बगैर ही रंजीत वापस मुंबई भाग गया। विजय कुमार का पूरा सच जानने के बाद रंजीत कुमार की पत्नी के बताए गए पते के आधार पर पुलिस की एक टीम मुंबई पहुँची और वहां से उसने रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद रंजीत कुमार की निशानदेही पर विजय कुमार के शव को भी बरामद कर लिया। अब पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद पूरे मामले की जांच कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp