कैमरे के सामने आई सीमा हैदर की बहन, रोते हुए बोली - वह पहले भी भागी थी, अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है

ADVERTISEMENT

कैमरे के सामने आई सीमा हैदर की बहन, रोते हुए बोली - वह पहले भी भागी थी, अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है
social share
google news

Seema Haider News: सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर के यूट्यूब चैनल पर एक बुर्कानशी महिला ने खुद को सीमा हैदर की बहन बताते हुए, सीमा को खूब खरी-खोटी सुनाई है. महिला ने अपना नाम रीमा बताया है. वीडियो में रीमा ने सीमा को गलत ठहराते हुए गुलाम हैदर का बचाव किया है और कहा है कि गुलाम हैदर ने कभी सीमा को नहीं मारा और ना ही उससे तलाक लिया है. उसने बताया कि सीमा पहले भी एक बार घर से भाग चुकी थी, जिसके बाद गुलाम ने उससे शादी की और अच्छे से रखा. आज सीमा आरोप लगा रही है कि गुलाम उसे मारता था, जो कि झूठ है.

सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से बहन का वीडियो पैगाम

सीमा की बहन ने बच्चों की जान का खतरा बताया सीमा की बहन ने कहा कि सीमा का नया पति उसे और उसके बच्चों को मारता है. बच्चे डरे-सहमे रहते हैं. सीमा नाचकर उनका घर चलाती है और बच्चों को भी नचाकर वीडियो बनाती है. अगर सचिन और उसके परिवार वाले अच्छे होते तो बच्चों से वीडियो नहीं बनवाते. सीमा ने चार बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन खर्चा गुलाम हैदर ने उठाया. उनके अब्बू ने बच्चों की परवरिश की, लेकिन उनके मरने के बाद सीमा अपने आशिक के साथ भाग गई. हमारे बच्चों को वापस मिलना चाहिए, वे वहां पर सड़ रहे हैं.

भारत सरकार से अपील सीमा की बहन ने भारत सरकार से अपील की है कि भले ही सीमा को वहां पर रख लिया जाए, लेकिन बच्चों को हमें सौंप दिया जाए. उन्होंने कहा कि सीमा के कारण उनकी बदनामी हो रही है. सीमा अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है. उसे सिर्फ अय्याशी, पैसा, मेकअप और वीडियो बनानी है. उसका बच्चों से कोई ताल्लुक नहीं है और वे वहां बच्चों को मार डालेंगे.

ADVERTISEMENT

गुलाम हैदर लगातार भारत सरकार से अपने बच्चों की मांग कर रहा वीडियो में सीमा की बहन ने सीमा के वकील एपी सिंह को भी बुरा-भला कहा है और सीमा को चुनौती दी है कि अगर वह झूठी है तो सामने आकर बात करे. उसने कहा कि सीमा ने उनके खानदान का नाम बदनाम कर दिया है और आज सब ताने मारते हैं कि वह फिर से किसी और के साथ भाग गई. सीमा की बहन ने सचिन को भी चेतावनी दी है कि अगर उसने बच्चों को हाथ लगाया तो अंजाम बुरा होगा. गुलाम हैदर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हुए हर दिन भारत सरकार से अपने बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील कर रहा है और एक भारतीय वकील के जरिए अदालत में मुकदमा भी दायर करवाया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜