युवक को पार्क में बुलाया और चाकू से गोदकर मार डाला, गर्लफ्रेंड और कत्ल का कनेक्शन आया सामने   

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग समेत दो लोगों ने एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे का मकसद एक लड़की को लेकर आपसी रंजिश हो सकती है, लेकिन इस संबंध में जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान 18 साल के धर्मेंद्र और 17 साल के एक नाबालिग के रूप में की है।

18 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम पांच बजकर 27 मिनट पर ओखला पुलिस थाने में एक लड़के के घायल होने की दो पीसीआर कॉल आई थीं, जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस अफसरों के मुताबिक एक पीसीआर कॉल शाम छह बजकर 22 मिनट पर ओखला औद्योगिक इलाके के एक अस्पताल से मिली थी, जिसमें कहा गया कि जेजे कैंप, ओखला फेज-2 के निवासी शिवम को घायल हालत में लाया गया है।

गर्लफ्रेंड और कत्ल का कनेक्शन आया सामने

जानकारी मिली कि ओखला के सलोरा पार्क में उसका झगड़ा हो गया था। डीसीपी राजेश देव ने कहा युवक को आईसीयू में भर्ती कराया गया और बाद में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शिवम बृहस्पतिवार की शाम लगभग पांच बजकर 10 मिनट पर धर्मेंद्र और एक लड़के के साथ सलोरा पार्क आया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एक गिरफ्तार दूसरा नाबालिग आरोपी हिरासत में 

डीसीपी राजेश देव ने कहा, ‘‘कुछ मिनट बाद, शिवम पार्क से बाहर आया तो उसकी गर्दन से खून बह रहा था। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि नाबालिग ने शिवम की गर्दन पर चाकू मारा था। पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि नाबालिग को हिरासत में लिया गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT