25 बार पावरलिफ्टिंग में WORLD RECORD बना चुकी GF को BF ने छोड़ा, GF ने लीक कर दी न्यूड तस्वीरें

ADVERTISEMENT

25 बार पावरलिफ्टिंग में WORLD RECORD बना चुकी GF को BF ने छोड़ा, GF ने लीक कर दी न्यूड तस्वीरें
social share
google news

World News: STEFI COHEN 25 बार पावरलिफ्टिंग में WORLD RECORD बनाने के बाद पावरलिफ्टिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं. पावरलिफ्टिंग करने के साथ ही STEFI एक बॉक्सर भी हैं. स्टेफी कोहेन पर अब एक बड़ा आरोप लगा है. स्टेफी पर आरोप है कि उसने पहले अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लैपटॉप को हैक किया और फिर उसमें से उसकी न्यूड तस्वीरें लीक कर दीं. पुलिस ने अवैध लैपटॉप हैकिंग के साथ-साथ यौन साइबर उत्पीड़न जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

 

 ये पूरा मामला फ्लोरिडा के मियामी का है. दिन 15 नवंबर 2023. पुलिस हेडक्वार्टर में एक कपल काफी हड़बड़ाहट में घबराए हुए आते हैं और वे किसी के खिलाफ जल्द से जल्द रिपोर्ट दर्ज करवाना चाहते थे. जब इन कपल से पुलिस वाले ने बात की कि आखिर वो इतने घबराए हुए क्यों हैं? आखिर हुआ क्या है? तो पहले दोनों झिझकते हैं लेकिन बाद में जो कुछ भी इन दोनों ने बयां किया उसे सुनकर खुद पुलिस वाला भी हैरान रह गया. जिसके बाद तुरंत serious offenses के तहत केस दर्ज किया जाता है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना हो जाती है. पुलिस इतनी active mode में आ चुकी थी की कुछ ही घंटों बाद हाथों में हथकड़ी लगाकर पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आती है. 

ADVERTISEMENT

पुलिसवाले जिसे पकड़कर लाए थे वो कोई अनजान और मामूली चेहरा नहीं था बल्कि खेल जगत में अच्छा खासा पूरी दुनिया में नाम कमा चुकी एक पावरलिफ्टर थी। आप ये जानकर थोड़े हैरान जरूर होंगें कि पुलिस जिस जल्दबाजी में आरोपी को पकड़ने गई थी वो 25 बार  पावरलिफ्टिंग में WORLD RECORD बनाने वाली महिला STEFI COHEN थी. STEFI बॉक्सिंग की दुनिया का भी एक जाना माना नाम है. सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो बनाकर स्टेफी लोगों को फिटनेस के टिप्स देती है. इंस्टाग्राम में भी इनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है. जैसे ही स्टेफी के गिरफ्तार होने की खबर फैली थाने के बाहर मीडिया का जमावड़ा लग गया. ऐसे में किसी को ये समझ नहीं आ रहा था कि आखिर पुलिस ने उसे क्यों गिरफ्तार किया? कुछ ही देर बाद जब पुलिस अपना OFFICIAL STATEMENT जारी किया तब सारी कहानी खुलकर सामने आई जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

पुलिस ने कहा थी कि गिरफ्तार की गई महिला STEFI COHEN  शिकायत करने वाले शख्स की एक्स GF रह चुकी हैं. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ LIVE-IN RELATIONSHIP में रहे. लेकिन अचानक एक दिन STEFI के BF की जिंदगी में एक नई लड़की के आ जाने की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. STEFI का BF उसे और उसके घर को छोड़कर अपनी नई GF के साथ दूसरी जगह जाकर रहने लगा. लेकिन घर छोड़ते वक्त STEFI के BF का लैपटॉप STEFI के घर पर ही छूट गया।  ये लैपटॉप जब STEFI के हाथ लगा तो उसने अपने साथ हुए धोखे का बदला लेने की बात ठान ली.

ADVERTISEMENT


जिसके बाद STEFI ने अपने एक्स BF के लैपटॉप को पहले तो हैक किया। उसने लैपटॉप से अपने एक्स BF और उसकी नई GF की न्यूड फोटो को वहां से चुराकर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक कर दीं. फोटो लीक करने से पहले उसने अपने एक्स BF के साथ ही उसकी नई गर्लफ्रेंड को मैसेज भी किया था कि  'मैं तुम्हें बेनकाब कर दूंगी. तुम्हें कहीं का नहीं छोड़ूंगी.' जिसके बाद न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने की बात जैसे ही STEFI के एक्स BF को पता चली वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचा और STEFI के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद STEFI COHEN को कोर्ट में पेश किया जहां उन्हें 3,300 डॉलर के बॉन्ड पर जमानत दे दी गई. साथ ही कोर्ट ने STEFI COHEN को अपने एक्स BF और उसकी GF से दूर रहने की हिदायत भी दी है. वहीं इस मामले की अगली सुनवाई 27 जून को होगी. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜