राजस्थान में युवकों ने बहन के प्रेमी को चाकू से गोदकर मार डाला, प्रेम संबंधों के शक में हत्या

ADVERTISEMENT

राजस्थान में युवकों ने बहन के प्रेमी को चाकू से गोदकर मार डाला, प्रेम संबंधों के शक में हत्या
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Murder News: राजस्थान के बारां जिले में दो युवकों ने 16 वर्षीय एक किशोर पर हमला कर दिया, जिसकी रविवार को यहां एमबीएस हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि हमलावरों में से एक की बहन के साथ प्रेम संबंध होने के संदेह के कारण किशोर पर हमला किया गया था।

बहन के प्रेमी को चाकू से गोदकर मार डाला

अंता के थाना प्रभारी (एसएचओ) महेंद्र मारू ने बताया कि फरहान और साहिल नाम के युवकों ने बृहस्पतिवार को किशोर पर चाकू से उस समय हमला कर दिया, जब वह अपने घर के पास टहल रहा था। उन्होंने बताया कि किशोर को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए कोटा ले जाया गया। उसकी रविवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गयी।

प्रेम संबंधों के शक में नाबालिग की हत्या

थाना प्रभारी ने बताया कि किशोर और फरहान की बहन एक ही स्कूल में पढ़ते थे। लड़की ने रक्षा बंधन से एक दिन पहले उसे (किशोर को) राखी बांधी थी, जिसके बाद किशोर ने उसे एक उपहार दिया था। इससे फरहान को शक हुआ कि दोनों के बीच प्रेम संबंध है। पुलिस ने रविवार को मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत आरोप दर्ज किए। उसने पहले हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था और पूछताछ के लिए युवकों को हिरासत में लिया था। शव पोस्टमार्टम कराने के बाद किशोर के माता-पिता को सौंप दिया गया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜