पुणे में बीवी की खौफनाक साजिश, बेटे की चाहत में पति ने की दूसरी शादी की ख्वाहिश, पत्नी ने दे दी 5 लाख में कत्ल की सुपारी

ADVERTISEMENT

पुणे में बीवी की खौफनाक साजिश, बेटे की चाहत में पति ने की दूसरी शादी की ख्वाहिश, पत्नी ने दे दी 5 ल...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

श्रीकृष्ण पांचाल की रिपोर्ट

Maharashtra Crime News: पुणे के पिंपरी-चिंचवड में दूसरी शादी करने की कोशिश करने वाले पति की पत्नी ने फिरौती देकर हत्या का मामला सामने आया है। पुणे की निगडी पुलिस ने आरोपी पत्नी के साथ दो सुपारी किलर्स को गिरफ्तार किया है। तीनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। खुलासा ये हुआ कि मिठाई लाल बरुड की पत्नी ने पांच लाख की फ़िरौती देकर पति की हत्या करवाई थी।

पति पत्नी और दो सुपारी किलर

दरअसल पुणे के पिंपरी-चिंचवड के रहने वाले मिठाई लाल की शादी रत्ना से हुई थी। दोनों की सात बेटियां हैं। जी हां पति मिठाई लाल चाहता था कि उसका एक बेटा भी हो। लिहाजा वो दूसरी शादी करने का मन बना रहा था। चूंकि रत्ना ने एक के बाद लड़कियों को जन्म दिया लिहाजा मिठाई लाल उसे अक्सर मारता पीटता और जुल्म ढाता था। 

ADVERTISEMENT

पति कर रहा था दूसरी शादी की तैयारी

मिठाईलाल दूसरी शादी करने के मूड में था क्योंकि उसे वंश का दीपक चाहिए था। रत्ना को जब पता चला कि मिठाई लाल दूसरी शादी करने का प्लान बना रहा है। तो रत्ना ने भी एक प्लान बनाना शुरु कर दिया। रत्ना का प्लान था कि किसी भी तरह शादी होने से पहले मिठाई लाल को मौत के घाट उतार दिया जाए। यही वजह थी कि रत्ना ने मिठाई लाल के कत्ल के लिए अमन और शिवम नाम के दो लड़कों को पांच लाख की सुपारी दी।

घर में करवा दिया पति पर हमला

सुपारी की रकम में से दो लाख की सुपारी एडवांस के तौर पर 30 नवंबर को दी गई थी। इसके बाद सही समय का मौका पाकर यानी 7 दिसंबर की रात करीब 9:00 बजे रत्ना ने हमलावरों को बताया कि पति घर के अंदर में सो रहा है। तभी हमलावरों शिवम और अमन ने मिठाईलाल पर धारदार हथियार से 20-21 वार किए। घटना में गंभीर रूप से घायल मिठाई लाल को निजी अस्पताल में कराया गया। शुक्रवार दोपहर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कत्ल के आरोपी शिवम, अमन और रत्ना को गिरफ्तार कर लिया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜