गाजियाबाद के इस मदरसे में हो रहा था गंदा काम, जान कर हैरान हो जाएंगे!

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद के इस मदरसे में हो रहा था गंदा काम, जान कर हैरान हो जाएंगे!
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

गाजियाबाद के एक मदरसे में हुई गंदी हरकत

point

13 साल का बच्चा बना शिकार

point

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के एक मदरसे से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां मदरसे के शिक्षक ने एक छात्र के साथ गंदी हरकत की। इसको लेकर बवाल मच गया है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

गंदी हरकतें करता था मदरसे का शिक्षक

वाकया गाजियाबाद के अंकुर विहार इलाके में हुआ। अंकुर विहार थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में मदरसा है। यहां एक 13 साल का लड़का पढ़ रहा था। वो काफी दिनों से गुमसुम था। जब उसके घरवालों ने इसके पीछे की वजह जाननी चाही तो शुरुआत में डर की वजह से बच्चे ने कुछ नहीं बताया। बाद में वो रोने लगा। जब बच्चे के पिता ने दोबारा उससे जानना चाहा तो उसने बताया कि मदरसे का शिक्षक उसके साथ गंदी हरकतें करता है। बच्चे ने बताया कि काफी दिनों से उसके साथ ये हरकतें की जा रही है। शिक्षक रात को बच्चे को अपने पास बुला लेता था और उसके बाद गंदी हरकतें करता था। बच्चे ने बताया कि शिक्षक ने उसे धमकाया भी है और कहा है कि अगर ये बात किसी को बताई तो जान से मार देगा। 

पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

ये सुनकर परिवार हैरान और परेशान हो गया। वो तुरंत मदरसा पहुंचा। जब वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई तो बच्चे के पिता ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक,  छात्र के पिता ने इस संबंध में मंगलवार को शिकायत दी थी, जिसके बाद कार्रवाई की गई है। पुलिस ने जांच की और बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम साकिब है। वो बिजनौर का रहने वाला है। 

ADVERTISEMENT

घटना के बाद बच्चों और अभिभावकों में डर का माहौल!

बताया जा रहा है कि इस मदरसे में काफी संख्या में बच्चे पढ़ते हैं। ज्यादातर बच्चे आसपास की कॉलोनियों के ही हैं। बच्चों के लिए रहने और खाने की व्यवस्था मदरसा द्वारा की जाती है। कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जो पढ़ने के बाद घर लौट जाते हैं। यहां बच्चे अरबी और उर्दू की तालीम लेते हैं। इस घटना के बाद इस मदरसे में पढ़ रहे दूसरे बच्चे और उनके अभिभावक डरे हुए हैं। कुछ अभिभावकों ने अपने बच्चों को मदरसे में भेजना बंद कर दिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜