खाना पैक होने में देरी की बात पूछी तो ढाबा मालिक ने Customer को पीट पीट कर मार डाला, कबाब सेंकने वाली सलाख से जमकर पीटा

ADVERTISEMENT

खाना पैक होने में देरी की बात पूछी तो ढाबा मालिक ने Customer को पीट पीट कर मार डाला, कबाब सेंकने वाली सलाख से जमकर पीटा
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बुधवार तड़के हुए मर्डर, खाना पैक कराने के लिए गया था ढाबे में

point

ढाबा मालिक और उसके कर्मचारियों ने मिलकर लोहे की रॉड से की पिटाई

point

खाना पैकिंग में देरी का विरोध किया था भड़क गया ढाबे का कर्मचारी

Delhi Crime: ये तो कहावत कही जाती है, कि दिल्ली दिलवालों की है और इस दिल्ली का दिल बहुत बड़ा है, मगर इसी दिल्ली में इसी कहावत को पलटते हुए भी देखा है। देश की राजधानी को लेकर ऐसी जितनी भी कहावते सुनीं हैं, बीते कुछ सालों में जिस तरह की वारदातें सामने आई हैं उसने इन कहावतों को गलत साबित कर दिया है। इसी दिल्ली में कभी पार्किंग को लेकर मर्डर तो कभी राह चलते जरा सी ठोकर या खरोंच लगने पर खून बहाने जैसी बेरहमी खबरों ने दिलवालों की दिल्ली के दामन पर कई दाग लगा दिए हैं। 

बुधवार तड़के हुए सनसनीखेज मर्डर

बुधवार तड़के पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन से एक बार फिर इसी दिल्ली के दामन पर दाग लगाने वाली एक ऐसी ही वारदात सामने आई। यहां एक ढाबा मालिक ने कुछ लोगों के साथ मिलकर एक शख्स की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह अपना खाना पैक होने में देरी की बस वजह पूछ रहा था। 

रॉड और डंडे से पिटाई 

मरने वाले की पहचान हरनीत के तौर पर हुई है। पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने हरनीत की पिटाई सरेआम की थी। हरनीत की पिटाई में ढाबा मालिक अजय नरूला, केतन नरूला और कुछ और लोग भी शामिल थे। हरनीत की पहले डंडों से पीटा गया और फिर जब बात और बढ़ी तो आरोपियों ने कबाब की सिकाई में इस्तेमाल किए जाने वाले लोहे की रॉड से हरनीत को जमकर मारा। चश्मदीदों के मुताबिक आरोपियों ने हरनीत को इस कदर पीटा कि वो वहीं बेहोश हो गया। इसके बाद हरनीत को गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही हरनीत का दम निकल गया। डॉक्टरों ने हरनीत को मृत घोषित कर दिया।  

ADVERTISEMENT

खाना पैक कराने गए थे ढाबा में 

हरनीत अपने परिवार के साथ पश्चिमी दिल्ली के चंद्र विहार इलाके में रहते थे। उनके परिवार में उनकी मां और पत्नी हैं। बुधवार तड़के करीब तीन बजे वो टैगोर गार्डन के डी ब्लॉक स्थित काफिला ढाबा पर खाना लेने गए थे। उन्होंने उस दौरान वहां मौजूद कर्मचारी से कहा कि वो उनका खाना पैक कर दें। जब काफी देर होने के बाद भी उनका खाना पैक नहीं हुआ तो हरनीत ने खाना पैक होने में देरी की वजह पूछी। इसपर एक कर्मचारी ने कहा कि अभी और समय लग जाएगा।

खाना पैकिंग में देरी का विरोध करने पर पिटाई

जब हरनीत ने पैकिंग में हो रही देरी का विरोध किया तो ढाबा के कर्मचारियों ने मालिक केतन नरूला और अजय नरूला को फोन किया। इसके बाद वहां ढाबे का मालिक अपने बेटे और कुछ और लोगों के साथ आया और हरनीत के साथ पहले गाली गलौच की और फिर उन सभी ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

ADVERTISEMENT

शरीर पर मिले गहरे जख्म के निशान

इस वारदात की सूचना जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले मामला दर्ज किया और हरनीत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। हरनीत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे हुए हैं। इस रिपोर्ट में हरनीत के शरीर पर कई गहरे जख्म होने की बात सामने आई है। उसके कही गहरी चोटें लगी हुई हैं। ऐसे में ये तो तय है कि आरोपियों ने हरनीत की ना सिर्फ पिटाई की बल्कि ऐसे गहरे जख्म भी दिए। जो जानलेवा बन गए। 

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी से सामने आएगी असलियत

दिल्ली पुलिस की टीम ढाबे के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।  पुलिस को उम्मीद है कि उस दिन के फुटेज से उन्हें इस बात का भी पता चल सकता है कि आखिर उस दिन हरनीत की पिटाई में ढाबा मालिक और उसके बेटे के अलावा और कौन-कौन लोग शामिल थे। पुलिस इस वारदात में शामिल सारे आरोपियों की पहचान करने में भी जुटी है। हालांकि, पुलिस ने ढाबा मालिक से पूछताछ के आधार पर कुछ अन्य आरोपियों की पहचान भी की है। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜