बहन ने गिड़गिड़ाते हुए कहा, भैया प्लीज पेट में बेबी है, पर भाई नहीं सुना पेट में ही गोली मार दी, वजह हैरान कर देगी

ADVERTISEMENT

बहन ने गिड़गिड़ाते हुए कहा, भैया प्लीज पेट में बेबी है, पर भाई नहीं सुना पेट में ही गोली मार दी, वजह हैरान कर देगी
social share
google news

Uttarakhand News: उत्तराखंड के यूएस नगर जिले के बाजपुर के महुआडाली गांव में एक दर्दनाक हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. यह घटना 21 वर्षीय सोनम की हत्या से जुड़ी है, जो करीब एक साल पहले महुआडाली गांव के निवासी पवन से प्रेम विवाह कर चुकी थी. सोनम के इस विवाह से उसका भाई राजीव बेहद नाराज था. मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे, जब सोनम अपनी पड़ोसी युवती के साथ शौच के लिए नाले के पास गई थी, तभी उसका भाई राजीव अचानक वहां पहुंच गया. उसके पास तमंचा था, और उसने बिना किसी दया के अपनी बहन को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सोनम सात महीने की गर्भवती थी, लेकिन राजीव ने उसकी गर्भवस्था की परवाह किए बिना उसकी हत्या कर दी.

प्रेम विवाह से नाराज भाई ने की बहन की हत्या

घटना के दौरान सोनम ने अपने भाई से मिन्नतें कीं कि वह उसे न मारे क्योंकि वह गर्भवती है, लेकिन राजीव ने उसकी बात नहीं मानी. वह बहन के प्रेम प्रसंग और शादी से इतना खफा था कि उसने बिना किसी संकोच के सोनम के पेट में गोली मार दी. घटना के गवाह उसकी ननद की बेटी निशा भी थी, जिसे चुप रहने की धमकी दी गई. निशा के अनुसार, सोनम ने भाई को बार-बार अपनी गर्भवती होने की बात बताई, लेकिन राजीव के दिल में उसकी बहन के लिए कोई दया नहीं थी.

गर्भवती होने की मिन्नतें कीं, पर नहीं पसीजा भाई का दिल

सोनम की हत्या के बाद उसके पति पवन मौके पर पहुंचा, लेकिन राजीव ने उस पर भी गोली चलाने की कोशिश की. पवन किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा, लेकिन राजीव ने उसका पीछा करते हुए उसे भी मारने की कोशिश की. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. एएसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि पवन की शिकायत पर राजीव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

हत्या के बाद बहनोई पर भी की गोलीबारी, बच निकला

यह घटना एक बार फिर से परिवार के अंदर पनपने वाली कट्टरपंथी सोच और गैरकानूनी हत्या के मामलों को उजागर करती है. सोनम की हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, और यह मामला दर्शाता है कि किस तरह से परिवारिक विवाद और समाज में प्रतिष्ठा की धारणाओं के चलते निर्दोष लोगों की जानें जा रही हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का आश्वासन दिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜