प्रॉपर्टी डीलर को फॉर्च्यूनर में जिंदा जलाकर मार डाला, दोस्तों पर हत्या का आरोप, 2 हिरासत में

ADVERTISEMENT

प्रॉपर्टी डीलर को फॉर्च्यूनर में जिंदा जलाकर मार डाला, दोस्तों पर हत्या का आरोप, 2 हिरासत में
ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर में जलकर प्रॉपर्टी डीलर की मौत
social share
google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक फॉर्च्यूनर में आग लग गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। कार सड़क से करीब 100 मीटर अंदर मिली, जिससे कार में आग लगाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल नगला के पास एक फॉर्च्यूनर कार में आग लग गई।

आग में कार के अंदर बैठे युवक की मौत हो गई। कार से आग की लपटें निकलने पर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और युवक को फॉर्च्यूनर से बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल पाए और उसकी मौत हो गई। गाजियाबाद का रहने वाला था प्रॉपर्टी डीलर संबंधित खबर जानकारी के मुताबिक, युवक की पहचान संजय यादव के रूप में हुई है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। वह गाजियाबाद के नेहरू नगर का रहने वाला था। चूंकि फॉर्च्यूनर सड़क से 100 मीटर अंदर खड़ी थी, इसलिए संजय की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। फाइल फोटो

परिवार का आरोप है कि संजय यादव का अपने दोस्तों से जेवर को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने संजय को जिंदा जला दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि नाम सामने आने के बाद और लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद में रजिस्टर्ड है फॉर्च्यूनर

फॉर्च्यूनर कार भी गाजियाबाद में रजिस्टर्ड है। कार का नंबर UP14GC3609 है। इस घटना के वीडियो में घटनास्थल के पास खड़े लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इस कार में आग लगाई गई है। एक व्यक्ति कह रहा है कि कार में आग लगाने के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया। जबकि दूसरा व्यक्ति कह रहा है कि कार में आग लगाने के बाद उसमें पेट्रोल डाला गया, जिससे व्यक्ति के साथ कार भी जलकर राख हो गई।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜